Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी और दो बच्चों की हथौड़े से मारकर की हत्या और फिर डॉक्टर ने खुद लगाई फांसी, जानिए पूरा मामला

UP Crime News: पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर पिछले कई महीनो से डिप्रेशन में थे.

पत्नी और दो बच्चों की हथौड़े से मारकर की हत्या और फिर डॉक्टर ने खुद लगाई फांसी, जानिए पूरा मामला

Doctor Suicide News Today 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के रायबरेली के मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री की आवासीय परिसर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कथित तौर पर एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी और बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने डॉक्टर के घर से सभी चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले में रिचार्ज कर रही है. शुरुआती जांच में पता चला है कि डॉक्टर पिछले काफी मीना से डिप्रेशन में थे. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डॉ मिर्जापुर के रहने वाले थे. वह रायबरेली के मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर में अपनी पत्नी अर्चना, बेटा आरव और बेटी अदीवा के साथ रहते थे. बताया जा रहा है कि अरुण कुमार ने पहले अपने परिवार को पहले नशीले इंजेक्शन दिए. इसके बाद उन्होंने सभी की हथौड़े से मार कर हत्या कर दी और खुद को धारदार हथियार से काटने की कोशिश करते हुए फांसी लगा ली.

ये भी पढ़ें: संसद में अमित शाह का नेहरू पर निशाना, पहले पीएम की गलतियां गिनवाते हुए बोले- उन्होंने बनवाया PoK

घटना के बाद मचा हड़कंप

इस घटना की जानकारी के बाद रेल कोच आवासीय परिसर के भीतर हड़कंप मच गया. जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस भी एक घर में चार शव देखकर हैरान रह गई. एसपी आलोक प्रियदर्शी, एडिशनल एसपी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. टीम के पहुंचने पर घर के अंदर देखा गया तो डॉक्टर का पंख पर लटकता हुआ शव मिला, जबकि और सभी के शव खून से लथपथ बेड पर पड़े थे. 

ये भी पढ़ें: विधायक बने तो इन सांसदों ने छोड़ दी सांसदी, अब नई भूमिका के लिए हैं तैयार

एसपी ने दी ऐसी जानकारी

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि अरुण कुमार पिछले कई महीनो से डिप्रेशन के मरीज थे. उन्होंने पहले अपने परिवार को नशीला पदार्थ दिया और उसके बाद भारी चीजों से हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि घर से नशीली दवाओं के साथ नशीले इंजेक्शन भी मिले हैं. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद मामले की तह तक जा पाएंगे. इसके साथ उन्होंने बताया कि वह रेल कोच फैक्ट्री स्थित अस्पताल में बतौर आई स्पेशलिस्ट तैनात थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement