Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कार में डॉग को छोड़कर Tajmahal देखने चला गया परिवार, गर्मी की वजह से कुत्ते ने तोड़ा दम

Dog Died in Car Agra: घटना ताजमहल के पश्चिम गेट के पार्किंग की है. परिवार हरियाणा का रहना वाला है. वह अपने लेब्रा डॉग को साथ लेकर आगरा घूमने गए थे.

कार में डॉग को छोड़कर Tajmahal देखने चला गया परिवार, गर्मी की वजह से कुत्ते ने तोड़ा दम

Dog Dies in Car

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में एक परिवार की लापरवाही की वजह से एक बेजुबान डॉग की जान चली गई. मामला आगरा का है. यहां एक परिवार ताजमहल देखने गया था. इस दौरान वो विदेशी नस्ल के कुत्ते को अपनी कार में ही बंद करके ताजमहल के दीदार करने चले गए. वापस लौटकर देखा तो कुत्ते ने गरमी की वजह से तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया. इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. जिसके बाद पुलिस गाड़ी मालिक के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना ताजमहल के पश्चिम गेट के पार्किंग की है. परिवार हरियाणा का रहना वाला है. वह अपने लेब्रा डॉग को साथ लेकर आगरा घूमने गए थे. पर्यटक परिवार जब ताजमहल पहुंचा तो उन्होंने पार्किंग में अपनी गाड़ी खड़ी की. इसके बाद सभी लोग ताजमहल देखने के लिए गाड़ी से उतर गए लेकिन कुत्ते को उसी में छोड़ दिया. धूप होने की वजह से कार के अंदर कुत्ता बेचैन हो गया और छटपटाने लगा.

ये भी पढ़ें- DMRC ने गुरुग्राम के HUDA City Centre का नाम बदला, जानें अब किस नाम से जाना जाएगा ये स्टेशन 

घटना का वीडियो हुआ वायरल
जब वो गाड़ी से बाहर निकलने के लिए इधर-उधर छटपटाने लगा तो उसके गले में बंधा बेल्ट हैंडब्रेक में उलझ गया. जिसकी वजह से उसकी सांसें रुक गई. कुछ देर कार में झटपटाने के बाद बेजुबान जानवर की मौत हो गई. इस दौरान पार्किंग में गाड़ी के पास से गुजर रहे किसी शख्स ने कुत्ते को गाड़ी में मृत पड़ा हुआ देखा. उसने कुछ और लोगों को बुला लिया. इसके बाद लोगों ने इसकी वीडियो बना ली और पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. इतनी देर में ताजमहल देखने गया परिवार भी वापस लौट आया. कुत्ते की मौत से वहां हड़कंप मच गया. परिवार भी इस घटना से काफी दुखी नजर आया. पुलिस ने कुत्ते के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई पर विचार कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement