Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: अफगानिस्तान के राशिद खान को 10 करोड़ का इनाम देंगे रतन टाटा? जानिए क्या है सच्चाई

Rashid Khan 10 Crore: हाल ही में चर्चाएं हो रही थीं कि राशिद खान को रतन टाटा ने 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है.

Fact Check: अफगानिस्तान के राशिद खान को 10 करोड़ का इनाम देंगे रतन टाटा? जानिए क्या है सच्चाई

Ratan Tata and Rashid Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट विश्वकप 2023 में अफगानिस्तान टीम ने सबको प्रभावित किया है. अफगानिस्तानी टीम के शानदार गेंदबाज राशिद खान भारत में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग रखते हैं. वर्ल्ड कप में भी वह अच्छा खेल दिखा रहे हैं. इसी बीच यह चर्चा होने लगी कि भारत के मशहूर कारोबारी रतन टाटा ने राशिद खान को 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है. कई लोगों ने इसके लिए रतन टाटा की तारीफ भी कर डाली. अब खुद रतन टाटा ने बताया है कि आखिर इस दावे में कितनी सच्चाई है और यह कितना झूठ है. इस बीच अफगानिस्तान की टीम आज श्रीलंका से अपना मैच खेल रही है.

हाल ही में एक मैसेज वॉट्सऐप और अन्य सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मैसेज में लिखा गया था कि रतन टाटा ने राशिद को 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है. मैसेज में रतन टाटा के हवाले से दावा करते हुए लिखा गया भारत का झंडा फहराने पर राशिद खान पर आईसीसी ने 55 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है इसलिए मैं राशिद को 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान करता हूं.

यह भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिली जमानत, समझें पूरा केस

खुद टाटा ने खोल दी दावे की पोल
अब रतन टाटा ने खुद ही ट्वीट करते हुए इस मैसेज की सच्चाई बताई है. अपने ट्वीट में रतन टाटा ने लिखा है, 'मैंने ICC या क्रिकेट की किसी भी दूसरी संस्था से किसी खिलाड़ी पर लगे जुर्माने या किसी अन्य इनाम के बारे में कोई बात या चर्चा नहीं की है. क्रिकेट से मेरा कोई नाता भी नहीं है. कृपया वॉट्सऐप फॉरवर्ड और इस तरह के किसी वीडियो पर तब तक भरोसा न करें जब तक कि उन्हें मेरे आधिकारिक हैंडल से जारी न किया गया हो.'

यह भी पढ़ें- वसीम अकरम की बात निकली सच्ची, कोलकाता में जमकर खाना खाती दिखी पाकिस्तानी टीम

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में अफगानिस्तान की टीम ने शानदार जीत हासिल की थी. इस जीत के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी राशिद खान के साथ डांस करते दिखे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement