Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP विधायक अमानतुल्ला खान के घर ED की रेड, पार्टी ने लगाया गुंडागर्दी का आरोप, जानिए क्या है पूरा केस

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर ईडी की रेड पड़ी है. सोमवार सुबह-सुबह हुई इस छापेमारी की जानकारी खुद अमानतुल्लाह खान ने दी है.

Latest News
AAP विधायक अमानतुल्ला खान के घर ED की रेड, पार्टी ने लगाया गुंडागर्दी का आरोप, जानिए क्या है पूरा केस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आम आदमी पार्टी के दिल्ली के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान के घर ईडी ने छापेमारी की है. ये रेड सोमवार सुबह पड़ी है. विधायक अमानतुल्लाह खान के बटला आवास पर लिए गए ईडी के इस एक्शन की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर दी है. उन्होंने लिखा, 'मेरे घर अभी ED के लोग मुझे गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे हैं.' इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. 

वीडियो शेयर कर दी जानकारी 
अमानतुल्लाह खान ने ईडी की छापेमारी करने पर एक वीडयो भी शेयर किया है. उन्होंने कहा, इस वक्त सुबह के 7 बजे है और ईडी वाले मेरे घर पर सर्च वारंट के नाम पर मुझे अरेस्ट करने के लिए आए हैं, मेरी सास को कैंसर है, अभी चार दिन पहले उनका ऑपरेशन हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने इन्हें हर नोटिस का जवाब दिया है. छापेमारी के नाम पर ये मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं. इसपर पार्टी के लोगों का कहना है कि ये गुंडागर्दी है. 

 


ये भी पढ़ें-Andhra Pradesh और Telangana में बाढ़ ने मचाई तबाही, कई लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी   


अमानतुल्लाह खान ने आगे कहा, पिछले 2 साल से लगातार यह लोग मुझे परेशान कर रहे हैं, फर्जी मुकदमा लगा रहे हैं, आए दिन कोई परेशानी खड़ी कर रहे हैं. उन्होंने कहा, मुझे ही नहीं पूरी पार्टी को यह परेशान कर रहे हैं, अभी मुख्यमंत्री जेल में हैं, पूर्व उप मुख्यमंत्री जेल से आए हैं और सत्येंद्र जैन जेल में हैं और अब मुझे गिरफ्तार करने चाहते हैं. सिर्फ इनका मकसद है हम लोगों को तोड़ना और हमारी पार्टी को तोड़ना.

ED पर लगाए आरोप
बता दें कि अमानतुल्लाह खान के घर ये रेड वक्फ बोर्ड केस को लेकर पड़ी है. इस छापेमारी को लेकर आप विधायक ने आरोप लगाया है कि पिछले दो साल से उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुझ पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं और मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है. इसमें सिर्फ मुझे ही नहीं, बल्कि पूरी पार्टी को निशाना बनाया जा रहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement