Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जन्मदिन पर भूपेश बघेल का ट्वीट, 'मोदी जी आपने ED भेजकर अच्छा बर्थडे गिफ्ट दिया है'

ED Raid in Chhattisgarh: ईडी ने आज भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के घर पर छापेमारी की है. इसके बाद भूपेश बघेल ने पीएम मोदी और अमित शाह पर तंज कसा है.

जन्मदिन पर भूपेश बघेल का ट्वीट, 'मोदी जी आपने ED भेजकर अच्छा बर्थडे गिफ्ट दिया है'

Bhupesh Baghel vs Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रवर्तन निदेशालय ने आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के घर छापेमारी की है. आज ही भूपेश बघेल का जन्मदिन भी है. इस पर भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसा है. बघेल ने ट्वीट करके कहा है कि जन्मदिन के मौके पर ऐसा गिफ्ट देने के लिए मोदी जी और अमित शाह जी का बहुत-बहुत आभार.

कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने ट्वीट करके कहा है, 'आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं श्री अमित शाह जी! मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे OSD सहित करीबियों के यहाँ ED भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार.' बता दें कि आज भूपेश बघेल का जन्मदिन है और वह आज 62 साल के हो गए हैं. बता दें कि इसी साल छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनाव भी होने हैं.

यह भी पढ़ें- घर से देखनी है चंद्रयान-3 की लैंडिंग, यहां जान लीजिए कहां दिखेगा लाइव

कहां-कहां हुई है छापेमारी?
ईडी ने रायपुर के देवेंद्र नगर में स्थित विनोद वर्मा के निवास में छापेमारी की है. विनोद वर्मा के अलावा भूपेश बघेल के ओएसडी आशीष वर्मा और मनीष बंछोर के घर पर भी छापेमारी की जा रही है. इन सभी जगहों पर सीआरपीएफ के जवान तैनात कर दिए गए हैं. बता दें कि विनोद वर्मा पूर्व पत्रकार हैं. भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्हें राजनीतिक सलाहकार के पद पर नियुक्त किया गया था. वह कई प्रतिष्ठित संस्थानों में काम कर चुके हैं और कुछ समय तक कांग्रेस में भी सक्रिय रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हिमाचल के सोलन में फट रही है जमीन, भारी बारिश के चलते 12 जिलों में अलर्ट

वहीं, मनीष बंछोर और आशीष वर्मा दोनों ही मुख्यमंत्री के ओएसडी हैं. इससे दो दिन पहले रायपुर, रायगढ़ और दुर्ग-भिलाई में ईडी ने कई जगहों पर छापेमारी की थी. इसमें ज्यादातर कई कारोबारियों के घर पर छापेमारी की गई थी. आईएएस रानू साहू के घर पर और उनके करीबियों पर भी ईडी ने छापेमारी की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement