Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uddhav Thackeray को एक और झटका, दशहरा रैली के लिए एकनाथ शिंदे गुट को मिला बीकेसी मैदान 

Shiv Sena Dussehra Rally: एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को एक और झटका दे दिया है और दशहरा रैली के लिए बीकेसी मैदान को हासिल कर लिया है.

Uddhav Thackeray को एक और झटका, दशहरा रैली के लिए एकनाथ शिंदे गुट को मिला बीकेसी मैदान 

दशहरा रैली के लिए बुक हुआ बीकेसी मैदान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे को एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) गुट की ओर से एक और झटका मिला है. विजयादशमी के मौके पर होने वाली 'दशहरा रैली' (Dussehra Rally) के लिए मुंबई का बीकेसी मैदान एकनाथ शिंदे गुट को दे दिया गया है. हर साल इस मौके पर शिवसेना की 'दशहरा रैली' होती आई है. इस साल एकनाथ शिंदे की अगुवाई में शिवसेना (Shiv Sena) के दोफाड़ हो जाने के बाद दोनों गुटों ने खुद के असली 'शिवसेना' होने का दावा किया है. अभी इस पर आखिरी फैसला नहीं हुआ है लेकिन वर्चस्व की जंग जारी है. अब दशहरा रैली के बहाने भी दोनों गुट आमने-सामने आ गए हैं.

मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (MMRDA) ने बीकेसी मैदान को बुक करने के लिए दी गई एकनाथ शिंदे गुट की अर्जी को मंजूरी दे दी है. यानी दशहरा के मौके पर अब इस मैदान में एकनाथ शिंदे अपनी रैली करेगी. MMRDA ने उद्धव ठाकरे गुट की अर्जी को खारिज कर दिया है.

यह भी पढ़ें- CU केस में मोहाली पुलिस का खुलासा, कहा- आरोपी छात्रा के फोन में है केवल उसका वीडियो 

शिवाजी पार्क की दशहरा रैली पर जारी है विवाद
दूसरी तरफ, दोनों ही गुटों ने शिवाजी पार्क में दशहरा मेला आयोजित करने के लिए भी अर्जियां दे रखी हैं. यह पार्क बीएमसी के अंतर्गत आता है. हालांकि, अभी तक बीएमसी ने इन दोनों ही गुटों की अर्जियों पर कोई फैसला नहीं लिया है. दोनों ही गुट अपनी ताकत दिखाने को उतावले हैं. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि शिवसेना की दशहरा रैली शिवाजी पार्क में ही होगी.

यह भी पढ़ें- लालू यादव से मिलने पहुंचे मनोज बाजपेयी, तेजस्वी यादव ने बताया- 'बिहार की माटी का लाल'

उद्धव ठाकरे ने अपनी पार्टी की मीटिंग में नेताओं को कहा है कि वे शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की पूरी तैयारी करें. साथ ही, यह भी कहा गया है कि इस रैली में अच्छी-खासी भीड़ भी जुटानी है. दूसरी तरफ, शिवेसना पर अपना दावा ठोंक रहे एकनाथ शिंदे भी इसी पार्क में अपनी दशहरा रैली आयोजित करने की बात कह रहे हैं. हालांकि, उनकी ओर से यह भी कहा गया है कि शिवाजी पार्क में रैली कौन करेगा इसका फैसला बीमसी को करना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement