Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

By Elections: बीजेपी ने घोषित किए अपने प्रत्याशी, आजमगढ़ से सपा को फिर टक्कर देंगे निरहुआ

By Elections 2022 को लेकर बीजेपी ने अपने सभी प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं. वहीं इस लिस्ट से दिनेश लाल निरहुआ फिर लाइमलाइट में आ गए हैं.

By Elections: बीजेपी ने घोषित किए अपने प्रत्याशी, आजमगढ़ से सपा को फिर टक्कर देंगे निरहुआ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोकसभा के उपचुनावों (By Elections) को लेकर बीजेपी (BJP) ने दिनेश लाल यादव निरहुआ और घनश्याम लोधी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा एवं विधानसभा उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. बीजेपी ने आजम खान के इस्तीफे से खाली हुई रामपुर लोकसभा सीट से घनश्याम लोधी को उम्मीदवार घोषित किया है. जबकि, आजमगढ़ से दिनेशलाल यादव निरहुआ को उम्मीदवार घोषित कर दिया है. 

त्रिपुरा से भी घोषित किए उम्मीदवार

वहीं लोकसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने त्रिपुरा से सीएम माणिक साहा, दिल्ली से राजेश भाटिया और गंगोत्री कुजूर को झारखंड से अपना प्रत्याशी घोषित किया है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीट खाली है जिस पर 23 जून को वोटिंग होनी है. बीजेपी ने रामपुर से घनश्याम लोधी को टिकट दिया है, जबकि अखिलेश यादव की सीट आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ चुनाव लड़ेंगे. 

J-K: अनंतनाग में मुठभेड़, हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर निसार खांडे ढेर

बीजेपी ने दोबारा दिया निरहुआ का टिकट

गौरतलब है कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने निरहुआ को आजमगढ़ से उतारा था लेकिन वो अखिलेश यादव से 2 लाख 59 हजार मतों से हार गए थे. इस वजह से माना जा रहा था कि उपचुनाव में पार्टी अपना प्रत्याशी बदलेगी लेकिन बीजेपी ने भोजपुरी स्टार पर ही भरोसा जताया है. अब यह देखना अहम है कि निरहुआ एक बार फिर पार्टी से मिली इस जिम्मेदारी को कैसे निभाते हैं. 

Kanpur Violence: बीच बाजार में हुआ था जमकर बवाल, देखिए हिंसा का नया वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement