Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़, 4 दहशतगर्दों को घेरा

Jammu Kashmir: उधमपुर जिले के बसंतगढ़ इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सुरक्षाबलों ने सर्च किया तो आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

Latest News
जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़, 4 दहशतगर्दों को घेरा

Jammu and Kashmir Encounter (Representative Image)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियां थम नहीं रही हैं. घाटी में पिछले कुछ महीने से दहशतगर्द लगातार घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं. जम्मू के उधमपुर जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. बसंतगढ़ इलाके में 4-5 आतंकियों के छिपे हुए हैं. पुलिस बल ने पूरे इलाके को घेर रखा है. दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

वहीं, अखनूर और सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास संदिग्ध घुसपैठियों के दो समूहों की गतिविधि का पता लगने के बाद सेना के जवानों ने उन पर गोलीबारी की थी. अधिकारियों ने बताया कि दूसरी तरफ से गोलीबारी की कोई सूचना नहीं है, लेकिन सीमा पार से घुसपैठ की किसी भी कोशिश को नाकाम करने के लिए अखनूर और सुंदरबनी सेक्टर में बड़े पैमाने पर तलाश अभियान शुरू कर दिया गया.

अधिकारियों के मुताबिक, जम्मू के बाहरी इलाके में स्थित अखनूर के बट्टल सेक्टर में अग्रिम क्षेत्र में रविवार रात करीब डेढ़ बजे तीन से चार घुसपैठियों की संदिग्ध गतिविधि देखी गई, जिसके बाद सेना के मुस्तैद जवानों ने गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि रात में इलाके में ड्रोन के जरिये निगरानी की गई और कड़ी घेराबंदी के लिए अतिरिक्त बल तैनात किए गए.


यह भी पढ़ें- लालकृष्ण आडवाणी की फिर तबीयत बिगड़ी, Apollo Hospital में कराए गए भर्ती


सेना के जवानों ने राजौरी जिले के सुंदरबनी-नौशेरा सेक्टर में अग्रिम इलाके में संदिग्ध गतिविधि देखी, जिसके बाद उन्होंने कई राउंड गोलीबारी की. अधिकारियों ने बताया कि नियंत्रण रेखा से सटे इलाके में तलाश अभियान जारी है. जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद-370 को रद्द किए जाने के कल 5 साल पूरे हुए हैं, जिसके मद्देनजर केंद्र-शासित प्रदेश में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement