Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बुआ को हुआ भतीजे से प्यार तो अपने ही पति को मारने का बनाया प्लान

UP Crime News: पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार रुपये का इनाम रखा था जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई थी.

बुआ को हुआ भतीजे से प्यार तो अपने ही पति को मारने का बनाया प्लान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक खबर सामने आई हैं जहां एक औरत ने ही अपने पति को मारने का प्लान बनाया और फिर शातिर तरीके से उसकी जान ले ली. औरत अपने ही भतीजे से प्रेम करती थी और उसने भतीजे के से कहा था कि  वह फूफा को मार डाले. जानकारी के मुताबिक शादीशुदा महिला और उसके भतीजे के बीच अवैध संबंध थे जिसके चलते उसने  पति को प्यार के रास्ते से हटाने के लिए एक खतरनाक साजिश रची थी.

रिपोर्ट के मुताबिक शिकोहाबाद में 1 जनवरी को मलखानपुर रोड पर एक अज्ञात शव मिला और जब सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंच गई. पुलिस ने सबसे पहले शव की शिनाख्त कराई. यह शव नईम का था जो कि हाथरस में रहता था. इसके बाद नईम की बहन सारा खातून ने थाना शिकोहाबाद में केस दर्ज कराया था कि उसके भाई की हत्या की गई है और पुलिस ने इशके साथ ही जांच करने शुरू कर दिया.  

त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा बोले, बीजेपी गंगा है, पाप से मुक्ति लिए डुबकी लगा लो

पुलिस जब इस मामले की जांच कर रही थी तो उसे शंकरपुरी निवासी शाहरुख पर शक हुआ. आरोपी शाहरुख शक होने के साथ ही गायब हो गया जिसे बाद में शिकोहाबाद से ही गिरफ्तार भी किया गया था. अब पुलिस ने आरोपी ने के साथ जब सख्ती की तो शाहरुख ने बताया, "रिश्ते की बुआ से उसके संबंध थे. बुआ ने कहा था कि फूफा की हत्या कर दो. इसके बाद निकाह करके दोनों जिंदगी बसर करेंगे. इस पर उसने अपने फूफा की हत्या कर दी." 

दिल्ली में लगा भयंकर ट्रैफिक जाम, ठंड में छूटे पुलिस के पसीने, देखें डायवर्जन का रूट 

इस केस को लेकर फिरोजबाद पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में डेड बॉडी मिली थी. जांच करने पर पता चला कि नईम की पत्नी और रिश्तेदार शाहरुख के बीच अवैध संबंध थे. दोनों ने उसकी हत्या का प्लान रचा था और हत्या के बाद लाश ठिकाने लगा दी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement