Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

युवक को बार-बार क्यों डस रहा था एक ही सांप, क्या है रहस्यमयी कहानी...

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर निवासी विकास से सांप न जाने किस जन्म की दुश्मनी निकाल रहा है. खबरों के मुताबिक बीते 40 दिनों में सांप ने युवक को 7वीं बार डस लिया है.

Latest News
युवक को बार-बार क्यों डस रहा था एक ही सांप, क्या है रहस्यमयी कहानी...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Fatehpur News: बॉलीवुड में सांप के बदले को लेकर कई फिल्में बनी हैं. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से सामने आया है. यहां पर एक सांप युवक की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है. इस सांप ने युवक को एक या दो बार नहीं बल्कि 40 दिन के अंदर 7वीं बार डस लिया है. युवक को हर बार अस्पताल में भर्ती किया गया और इलाज के बाद उसकी जान बची.

लेकिन जब युवक को 7वीं बार सांप ने डसा तो उसकी हालत गंभीर हो गई. आनन-फानन में युवक को शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने बताया कि युवक की हालत अभी गंभीर है. 10 से 12 घंटे के बाद कुछ बता पाना मुमकिन होगा. 

पहले मौसी के घर और अब चाचा के घर..

फतेहपुर जिले के निवासी विकास को पिछले दिनों में 7 बार सांप काट चुका है. सांप से बचने के लिए युवक अपनी मौसी के यहां गया था, लेकिन वहां भी सांप ने उसे डस लिया. इसके बाद ये चाचा के यहां गया, यहां पर भी सांप ने इसे 7वीं बार तक लिया.  


यह भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से CBI ने किया अरेस्ट, सुप्रीम कोर्ट में जमानत पर होनी है सुनवाई


सांप ने सपने में दी थी चेतावनी

पीड़ित विकास ने दावा किया है कि तीसरी बार सांप ने काटने के बाद रात में सपना दिया था और बोला था कि मैं तुझे नौ बार काटूंगा, लेकिन आठवीं बार तक बच जाएगा. नौंवी बार कोई भी शक्ति, तांत्रिक और डॉक्टर नहीं बचा पाएगा और तुझे साथ ले जाऊंगा. इसको लेकर परिजनों को किसी अनहोनी न होए इसकी चिंता सता रही है. 

24 वर्षीय पीड़ित विकास द्विवेदी जिले के मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव का रहने वाला है. विकास ने ये भी बताया कि उसे सांप के काटने से पहले ही खतरे का आभास हो जाता है. पीड़ित को 7वीं बार गुरूवार को चाचा के घर पर काटा लिया है. 
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement