Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नरेंद्र मोदी फोन करेंगे तो...,'बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर रोके जाने पर भड़की महिला, किया अभद्र व्यवहार

Mumbai News: महिला ने पुलिसकर्मी को धक्का भी दिया और अभद्र व्यवहार किया. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

'नरेंद्र मोदी फोन करेंगे तो...,'बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर रोके जाने पर भड़की महिला, किया अभद्र व्यवहार

Mumbai Female biker Video Viral on social media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के मुंबई में बांद्रा वर्ली सी लिंक पर मोटरसाइकिल चलाती एक महिला ने कथित तौर पर ट्रैफिक पुलिस के एक अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया. इस मामले में मुंबई पुलिस ने 26 साल की महिला आर्किटेक्ट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. ट्रैफिक अधिकारियों के साथ अभद्र व्यवहार करती महिला का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है... 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर तेज रफ्तार में सी लिंक से होते हुए साउथ मुंबई की ओर जा रही थी. इस दौरान पुलिसकर्मी ने जब उसे रोका तो आरोपी महिला पुलिसकर्मी से उलझ गई और गालियां देने लगी. महिला ने सुरक्षाकर्मियों को धमकाते हुए कहा, 'हाथ काट के हाथ में दे दूंगी... हिम्मत कैसे हुई तेरी गाड़ी छूने की'. 

इसे भी पढ़ें- 'मोदी का मिजाज, मेहनत और मिशन अलग' भोपाल में पीएम ने बताया प्लान
 

पुलिसकर्मियों को ठोककर निकल जाने की दी धमकी

महिला ने पुलिस कर्मियों से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा, 'अगर नरेंद्र मोदी मुझे बुलाते हैं और मुझे अपनी बाइक बंद करने के लिए कहते हैं तो मैं ऐसा करूंगी. जो मोदी को बुलाकर लाओ.' इसके साथ महिला ने कहा कि 5 मिनट रुकूंगी और उसके बाद तुझे ठोक कर आगे निकल जाऊंगी. महिला ने खुद को गवर्नमेंट आफ भारत बताते हुए कहा कि वह सबको देख लेगी. इसके बाद उसने पुलिसकर्मियों को धक्का भी दिया. 

यह भी पढ़ें- लोकसभा टिकट के सवाल पर भड़के बृजभूषण, 'कौन मेरा टिकट काटेगा, नाम बताओ'

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इस मामले में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने महिला के खिलाफ ड्राइविंग में लापरवाही करने और उसके काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला नूपुर मुकेश पटेल मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली है और बुलेट वहां की एक रियल एस्टेट फर्म के नाम रजिस्टर्ड है. जानकारी के लिए बता दें कि महिला को सीआरपीसी की धारा 41 ए के तहत नोटिस देकर रहा कर दिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement