Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP मुख्यालय में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, धुएं से काला हो गया है Delhi का आसमान

दिल्ली के बीजेपी दफ्तर में अचानक आग लग गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम वहां पहुंची. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
BJP मुख्यालय में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, धुएं से काला हो गया है Delhi का आसमान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के बीजेपी दफ्तर में अचानक आग लग गई. घटना की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. पार्टी का ये दफ्तर पंड़ित पंत मार्ग पर स्थित है. घटना की जानकारी मिलने के बाद में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. अचानक आग लगने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया. 

15 मिनट में आग पर पाया काबू
दिल्ली बीजेपी के दफ्तर में गुरुवार को आग लग गई. बीजेपी का ये दफ्तर पंडित पंत मार्ग पर स्थित है. मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना में किसी संपत्ति या किसी व्यक्ति को कोई नुकसान या चोट नहीं पहुंची है. दिल्ली बीजेपी के मीडिया सेल ने बताया कि पार्टी दफ्तर में बिजली के मीटर में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

#WATCH | Fire breaks out in BJP's Delhi State Office at Pandit Pant Marg. Fire tenders being rushed to the spot. More details awaited. https://t.co/j15I12d1qW pic.twitter.com/6WGk954MTA

पार्टी ने बताया कि 15 मिनट में ही आग पर काबू पा लिया गया. आपको बता दें कि इस घटना की वजह से ऑफिस परिसर में बिजली चली गई और कुछ ही देर में इसे ठीक भी कर दिया गया. आग पर काबू पाने के लिए फायर डिपार्टमेंट की एक गाड़ी मौके पर पहुंची.

दिल्ली बीजेपी मीडिया सेल के मुताबिक, आज शाम करीब 4.15 बजे शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही एनडीएमसी इलेक्ट्रिक स्टाफ और फायर ब्रिगेड की टीम बीजेपी दफ्तर पहुंची. शाम साढ़े चार बजे तक आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में किसी भी प्रॉपर्टी या व्यक्ति को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगल, फेसबुक, x, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement