Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fire in Lucknow Hotel: लखनऊ के होटल में लगी आग, 10 अस्पताल में भर्ती, 2 की मौत

Fire in Lucknow Hotel: लखनऊ सिविल अस्पताल के सीएमओ मनोज अग्रवाल ने बताया कि 10 लोगों को भर्ती करवाया गया है. आग से झुलसे लोगों का हालचाल लेने के लिए थोड़ी देर पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अस्पताल पहुंचे थे.

Fire in Lucknow Hotel: लखनऊ के होटल में लगी आग, 10 अस्पताल में भर्ती, 2 की मौत

लखनऊ के होटल में लगी भीषण आग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित होटल लेवाना में आज सुबह भीषण आग गई. होटल में आग लगने की वजह कई लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, लखनऊ के हजरतगंज स्थित होटल लेवाना में आज सुबह आग लगने की सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुचे दमकल कर्मचारियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. दमकल कर्मचारियों ने होल के अंदर फंसे लोगों को निकालने के लिए कई शीशे तोड़े और लोगों को बाहर निकाला.

होटल में आग लगने की वजह से अभी तक दो लोगों की मौत की पुष्टि हुई है जबकि 7 लोगों गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को रास्ता संकरा होने की वजह से होटल तक पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. होटल में आग लगने की वजह से हु्ई जनहानि पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया है.

मुख्यमंत्री योगी

राजनाथ सिंह लखनऊ के सांसद हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "लखनऊ के एक होटल में आग लगने की दुखद घटना की मुझे जानकारी प्राप्त हुई. स्थानीय प्रशासन से मैंने स्थिति की जानकारी ली है. राहत और बचाव कार्य जारी है. मेरा कार्यालय लगातार स्थानीय प्रशासन के सम्पर्क में है. मैं घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करता हूं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement