Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हमने उनके 5 मारे हैं', विवादित बयान के बाद फंसे बीजेपी नेता, दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला

राजस्थान के बीजेपी नेता का एक बयान काफी वायरल हो रहा है. इस बयान से जुड़े वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इन पर FIR दर्ज कर ली है.

'हमने उनके 5 मारे हैं', विवादित बयान के बाद फंसे बीजेपी नेता, दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला

BJP Leader GyanDev Ahuja

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान में बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेवा आहूजा का विवादित बयान अब वायरल हो रहा है. इस विवादित बयान के बाद वह विवादों के घेरे में भी आ गए हैं. वायरल वीडियो में वह साफ तौर पर कहते नजर आ रहे हैं, 'पंडित जी अब तक तो पांच हमने मारे हैं. लालवंडी में मारा, चाहे बहरोर में मारा, अब तक तो पांच हम ने मारे हैं. इस एरिया में पहली बार हुआ है कि उन्होंने मारा है.'

इस वीडियो के सामने आने के बाद धार्मिक भावनाएं भड़कानें के मामले में उन पर एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है.  बता दें कि ज्ञानदेव आहूजा गोविंदगढ़ में चिरंजीलाल के घर पहुंचे थे. यहां उन्होंने मॉब लिचिंग में मारे गए चिरंजीलाल के बारे में बात करते हुए यह विवादित बयान दिया. उन्होंने यहां तक कहा कि मैंने अपने कार्यकर्ताओं को पूरी छूट दी हुई है और ये भी कहा हुआ कि उनकी जमानत की जिम्मेदारी मेरी है.

ये भी पढ़ें- CBI ने जारी किया लुकआउट नोटिस, ट्विटर पर Manish Sisodia ने कहा- 'ये क्या नौटंकी है मोदी जी'

हालांकि जब एफआईआर दर्ज हुई और उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं सांप्रदायिक व्यक्ति नहीं हूं. उन पर आईपीसी की धारा 153 ए के तहत केस दर्ज किया गया है. इस बीच राजस्थान के कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह ने भी यह वायरल वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा है- 'पूरे देश में भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement