Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गाजीपुर कोर्ट में आज होनी है मुख्तार अंसारी की पेशी, इस वजह से जेल से नहीं निकाला गया बाहर

मुख्तार अंसारी की 2001 के बहुचर्चित उसरी कांड मामले में गाजीपुर के MP MLA कोर्ट में पेशी होनी है.  

गाजीपुर कोर्ट में आज होनी है मुख्तार अंसारी की पेशी, इस वजह से जेल से नहीं निकाला गया बाहर

बाहुबली नेता और गैंगस्टर मुख्तार अंसारी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की 2001 के उसरी कांड के मामले में गाजीपुर कोर्ट में आज फिजिकल पेशी होनी है. उसे कोर्ट में पेश करने के आदेश थे लेकिन अभी तक उसे जेल से बाहर नहीं निकाला गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कोहरे के कारण प्रशासन ने यह फैसला लिया है. घरे कोहरे के कारण विजिबिलिटी काफी कम है. ऐसे में किसी दुर्घटना से बचने के लिए प्रशासन ने यह फैसला लिया है.  

क्या है मामला?
2001 में मुख्तार अंसारी के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. इस हमले में उनके गनर और एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. अंसारी ने इसका आरोप अपने दुश्मन बृजेश पर लगाया था. इसी मामले में MP MLA कोर्ट ने दोनों को तलब करने का आदेश दिया है. दोनों का करीब 22 साल बाद आज कोर्ट में आमना-सामना हो सकता है. कोर्ट ने इस मामले में अंसारी को कड़ी सुरक्षा के साथ फिजिकली पेश होने का आदेश दिया है.  
 
सूत्रों का कहना है कि मौसम साफ होते ही कुछ ही समय बाद अंसारी को कड़ी सुरक्षा के साथ गाजीपुर कोर्ट के लिए ले जाया जाएगा. बांदा पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी को लेकर जाने की तैयारी कर रही है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement