Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: सरकारी स्कूल में शिक्षक करता था छात्राओं के साथ गंदी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद के थाना मुरादनगर के उच्च प्राथमिक विद्यालय में राजू सैफी नाम का शिक्षक पिछले काफी समय से अपने स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ गलत हरकत को अंजाम दे रहा था. 

Latest News
UP News: सरकारी स्कूल में शिक्षक करता था छात्राओं के साथ गंदी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गाजियाबाद में एक बार फिर गुरु शिष्य के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. गाजियाबाद के सरकारी बेसिक जूनियर हाई स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक लगातार अपनी छात्राओं के साथ गंदी हरकतों को अंजाम दे रहा था. गाजियाबाद के थाना मुरादनगर के उच्च प्राथमिक विद्यालय में राजू सैफी नाम का शिक्षक पिछले काफी समय से अपने स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ गलत हरकत को अंजाम दे रहा था. 


यह भी पढ़ें:  'मुझे NDA में शामिल करने की थी प्लानिंग', BJP को लेकर अरविंद केजरीवाल का बड़ा खुलासा 


 

परिजनों ने  उच्च अधिकारियों से की थी शिकायत
इसके बाद बाद परिजनों को पता लगने पर उन्होंने इसकी शिकायत अधिकारियों से की थी. इसके बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मामले को लेकर 3 सदस्य कमेटी बनाई. इस कमेटी की रिपोर्ट में 14 दिन में सौंपने को कहा गया है. साथ ही शिक्षक का तबादला दूसरे स्कूल में कर दिया गया है. परिजनो के कार्रवाई से संतुष्ट न होने पर उन्होंने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से की, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी टीचर राजू सैफी को गिरफ्तार कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement