Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Politics: घोसी उप-चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह पर फेंकी स्याही, मुर्दाबाद के नारे लगाए 

Ghosi By Poll: घोसी उपुचानव के लिए सभी प्रत्याशी जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बीच बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह के ऊपर अदरी में एक युवक ने स्याही फेंक दी और मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. इसके बाद युवक भाग गया. 

UP Politics: घोसी उप-चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह पर फेंकी स्याह��ी, मुर्दाबाद के नारे लगाए 

Ink Thrown On BJP Leader Dara Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में घोसी विधानसभा सीट पर उप-चुनाव के लिए 5 सितंबर को वोटिंग होनी है. वोटिंग से पहले सभी उम्मीदवार जनता के बीच समर्थन के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान पर अदरी में एक युवक ने स्याही फेंक दी. स्थानीय मीडिया का कहना है कि कुछ लोगों ने इस बीच उनका नाम लेकर मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. स्याही फेंकने वाला युवक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस फिलहाल उसकी तलाश में जुटी हुई है. दरअसल कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी छोड़कर दारा सिंह बीजेपी में शामिल हुए हैं. घोसी से बीजेपी और एसपी ने ही अपने उम्मीदवार उतारे हैं जबकि बीएसपी ने अपना कोई कैंडिडेट नहीं दिया है. 

सपा छोड़ फिर से बीजेपी में हुए हैं शामिल
दरअसल पिछले महीने दारा सिंह चौहान बीजेपी में शामिल हुए हैं. भगवा पार्टी का दामन थामने के लिए उन्होंने विधायकी से इस्तीफा दिया है. उनके इस्तीफे के बाद सीट खाली हो गई है और फिर से चुनाव कराए जा रहे हैं. चौहान घोसी सीट से ही विधायक थे. 2022 के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले योगी सरकार के पहले कार्यकाल में वह वन एवं पर्यावरण मंत्री रहे थे. उस वक्त उन्होंने बीजेपी छोड़कर सपा का दामन थामा था और अब फिर से बीजेपी में शामिल हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की नई CWC लिस्ट जारी, नहीं दिखा बदलाव, पुराने चेहरों पर ही भरोसा

वीडियो में दिख रहा है कि दारा सिंह गाड़ी से उतरते हैं और उनके समर्थक उन्हें माला पहनाते हैं. पास ही में उनका अंगरक्षक और दूसरे कार्यकर्ता भी मौजूद थे. इसी बीच एक शख्स उन पर स्याही फेंककर चला जाता है. स्याही की मात्रा काफी ज्यादा थी और वह आसपास मौजूद लोगों के ऊपर भी गिर जाती है. युवक को पकड़ने के लिए पुलिस वाला भी पीछे दौड़ता है लेकिन उतनी देर में वह भागने में कामयाब रहता है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: चांद की सतह से टकराकर क्रैश हुआ रूस का लूना - 25, जानिए कितने अरब का हुआ नुकसान

5 सितंबर को होने वाली है वोटिंग 
दारा सिंह की घोसी इलाके में अच्छी पकड़ है. योगी सरकार के पहले कार्यकाल में वह मंत्रीमंडल में भी शामिल थे लेकिन विधानसभा चुनाव से कुछ वक्त पहले उन्होंने पाला बदल लिया था. घोसी से वह 2022 में भी जीतने में कामयाब रहे लेकिन प्रदेश में बीजेपी की ही सरकार बनी. सरकार बनने के अब 1 साल बाद वह फिर से बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उत्तर प्रदेश के राजनीति के जानकारों का कहना है कि अगर एक बार फिर वह अपनी सीट बचाने में कामयाब रहे तो योगी सरकार में उन्हें मंत्री पद भी दिया जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement