Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑनलाइन प्यार का खौफनाक अंत, 4 साल लिव इन रिलेशन के बाद प्रेमी ने कर दी नर्सिंग छात्रा की हत्या

आरोपी ने पहले युवती के साथ मारपीट की. बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ऑनलाइन प्यार का खौफनाक अंत, 4 साल लिव इन रिलेशन के बाद प्रेमी ने कर दी नर्सिंग छात्रा की हत्या

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः फेसबुक पर दोस्ती करने की कीमत एक छात्रा को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. गोरखपुर जिले के बेलीपार इलाके के ककराखोर गांव के पास 31 दिसंबर को मिली युवती ही हत्या के मामले का पुलिस ने खुलास कर दिया है. पुलिस ने उसकी हत्या के आरोप में लिव इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है. युवती की पहचान बिहार के भभुवा जिले के रुपपुर निवासी रामरत्न सिंह की बेटी सरिता (22) के रूप में हुई है. पुलिस की जांच में पता चला है कि प्रेमी मारुतिनंदन उर्फ पवन ने उसकी हत्या की थी. 

शक को लेकर की हत्या
एसएसपी ने बताया है कि नर्सिंग की छात्र सरिता मौर्या और बेलीपार थाना क्षेत्र के वरबसपुर इलाके के मारूति नंदन की साल 2018 में फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी और बाद में दोनों वाराणसी में किराए के मकान में लिव इन में रहने लगे. पुलिस के मुताबिक पवन युवती के चरित्र पर प्रेमी शक किया करता था, ऐसे में बीते 31 दिसंबर को उसने इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी प्रेमी ने युवती को पंच मारकर घायल करने बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. बेलीपार पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक मारूति नंदन को गिरफ्तार कर लिया है. मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि बीते 31 दिसंबर को बेलीपार पुलिस को ककराखोर इलाके से युवती की अज्ञात लाश मिली थी. 

ये भी पढ़ेंः प्रेमी को वापस पाने के लिए लड़की करने लगी काला जादू, फिर हुआ ऐसा हाल जानकर खौफ खा जाएंगे आप

नर्स के चरित्र पर संदेह होने की वजह से प्रेमी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार करते हुए उसने बताया कि एक वर्ष से सरिता के साथ विवाद बढ़ गया था. कई लोगों ने बताया था कि वह फोन पर किसी और से भी बात करती है. पूछने पर वह कोई जवाब नहीं देती, जिसकी वजह से उसे रास्ते से हटा दिया.  

कैसे हुई शव की शिनाख्त 
पुलिस को मृतक युवती के पास से रेलवे का पास मिला था, जिसके आधार पर बेलीपार पुलिस रेलवे कालोनी मुगलसराय जनपद चंदौली निवासी रामरतन के घर पहुंची थी. रामरतन ने फोटो के जरिए युवती की पहचान खुद की बेटी सरिता मौर्या के तौर पर की थी. मृतक सरिता के पिता के मुताबिक उनकी बेटी चार सालों से घर छोड़कर चली गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement