Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जलेबियां बांटने वाले खुद जलेबी बन गए', हरियाणा में बीजेपी की जीत पर बोले ग्रेट खली, अनिल विज लेकर कही ये बात

दी खली ने कहा कि 'लोगो को खुशी भाजपा के जीतने से ज्यादा खुशी इस बात की हुई है कि अनिल विज सातवीं बार जीते है.' खली ने विपक्ष द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने पर भी आड़े हाथों लिया.

Latest News
'जलेबियां बांटने वाले खुद जलेबी बन गए', हरियाणा में बीजेपी की जीत पर बोले ग्रे��ट खली, अनिल विज लेकर कही ये बात

The Great Khali

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

WWE रेसलर दी ग्रेट खली आज हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से मिलने उनके निवास पर पहुंचे और उनको जीत की बधाई दी. ग्रेट खली ने कहा कि 'विज साहेब की जीत को लेकर केवल उन्हें ख़ुशी नहीं हुई बल्कि पूर्री हरियाणा को ख़ुशी हुई है. खली ने कहा कि 'लोगो को खुशी भाजपा के जीतने से ज्यादा खुशी इस बात की हुई है कि अनिल विज सातवीं बार जीते है.' खली ने विपक्ष द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने पर भी आड़े हाथों लिया.

अनिल विज सातवीं बार बने विधायक
हरियाणा में विधानसभा चुनाव बड़े ही शांतिपूर्ण ढंग से हो गए हैं और उनके नतीजे भी आ गए. नतीजे भाजपा के पक्ष में रहे, जबकि एग्जिट पोल के नतीजे कुछ और ही बता रहे थे. जीत के बाद भाजपा हर जगह जश्न मना रही है. अंबाला की चारो विधानसभा सीटों में से केवल अंबाला कैंट की ही सीट ऐसी है जो भाजपा के खाते में आई. अनिल विज अंबाला कैंट से सातवीं बार चुनाव जीते है. जीतने के बाद अनिल विज को बधाई देने वालो की लंबी लाइने लगी रही. आज WWE रेसलर ग्रेट खली बधाई देने उनके निवास पर पहुंचे. ग्रेट खली ने कहा कि 'विज साहेब की जीत को लेकर केवल उन्हें खुशी नहीं हुई बल्कि पूरी हरियाणा को ख़ुशी हुई है. 


ये भी पढ़ें: Maharashtra News: चुनाव से पहले महाराष्ट्र को पीएम मोदी की बड़ी सौगात, 7,600 करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास


'जलेबियां बांटने वाले खुद जलेबी बन गए'
ग्रेट खली ने कहा कि 'लोगों के लिए एक बार जीतना ही बहुत मुश्किल होता है, लेकिन अनिल विज सातवीं बार जीते हैं इसलिए उनको बधाई देने आए हैं. उन्होंने कहा कि 'जो मिडिया के लोग दिखा रहे थे कि कांग्रेस जीतेगी जिसको लेकर वे खुद भी निराश हो गए थे. लेकिन विज की जीत ने दिखा दिया की जो लोग मेहनत करते हैं, ग्राउंड पर काम करते हैं, उन्हें कोई हरा नहीं सकता है. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में जगह की उम्मीद वे बिल्कुल नहीं करते हैं, क्योंकि इसका फैसला हाई कमान करेगा.' उन्होंने आगे कहा कि 'जो विपक्षी लोग ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं, अभी काउंटिंग चल है रही थी कि वे जलेबियां बांट रहे थे अब उनकी जलेबी बन गई है.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement