Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election Results: बंपर जीत के बाद बोले पीएम मोदी, गुजरात ने तो कमाल ही कर दिया

Gujarat Election Results में बीजेपी की बंपर जीत हुई है. पार्टी ने यहां ऐतिहासिक बहुमत हासिल किया है.

Gujarat Election Results: बंपर जीत के बाद बोले पीएम मोदी, गुजरात ने तो कमाल ही कर दिया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात चुनाव (Gujarat Assembly Results) में बीजेपी के प्रचंड ऐतिहासिक जीत के मौके पर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) बीजेपी दफ्तर पहुंचे. उनका यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया और गुजरात की जीत का जश्न मनाया. पीएम मोदी ने इस दौरान चुनाव आयोग को बधाई देते हुए कहा कि किसी भी पोलिंग बूथ पर रीपोलिंग की नौबत नहीं आई है जो कि सराहनीय है.

गुजरात में जीत को लेकर पीएम मोदी ने कहा है कि गुजरात ने कमाल कर दिया है. पीएम ने कहा है कि ढाई दशक के बाद भी गुजरात में जनता ने रिकॉर्ड तोड़ जीत दिलाई है. इस जीत ने जाति धर्म के सभी पुराने मानकों को तोड़ दिया है. गुजरात के प्रत्येक परिवार के साथ बीजेपी का रिश्ता है जिसके चलते बीजेपी को जीत मिली है. 

युवाओं को बीजेपी पर है भरोसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं की ओर ज्यादा फोकस किया है. उन्होंने कहा है कि इस बार करीब 1 करोड़ युवा वोटरों ने पहली बार वोट डाला था. उन्होंने कभी कांग्रेस का शासन नहीं देखा था. युवाओं की प्रकृति बदलाव की होती है. ऐसे में  संभावनाएं थीं गुजरात में युवा किसी विकल्प की तरफ जा सकते थे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. युवाओं ने सभी तरह के विकल्प होने के बावजूद बीजेपी को ही वोट दिया है.

उपचुनावों में भी जीती बीजेपी

पीएम मोदी ने युवा वोटर्स का जिक्र करते हुए कहा कि युवा बीजेपी के विकास कार्यों को हरी झंडी दिखाते रहे हैं और इसके चलते ही बीजेपी को गुजरात में प्रचंड जीत मिली है और पुराने सभी रिकॉर्ड टूट गया है. पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के प्रति ये स्नेह देश के अलग-अलग राज्यों के उपचुनाव में भी दिख रहा है. यूपी के रामपुर में भाजपा को जीत हासिल हुई है. बिहार के उपचुनावों में भाजपा का प्रदर्शन आने वाले दिनों का स्पष्ट संदेश कर रहा हैं कि बीजेपी को ही जनता का समर्थन मिल रहा है.

हिमाचल में कांग्रेस की जीत के हीरो सचिन पायलट, समझिए राजीव शुक्ला ने ऐसा क्यों कहा

महज 1 प्रतिशत से हिमाचल में पिछड़े

पीएम मोदी ने कहा कि जहां भारतीय जनता पार्टी प्रत्यक्ष नहीं जीती, वहां भाजपा का वोट शेयर भाजपा के प्रति स्नेह का साक्षी है. मैं गुजरात, हिमाचल और दिल्ली की जनता का विनम्र भाव से आभार व्यक्त करता हूं.  उन्होंने कहा कि हिमाचल में सरकार बदलने पर दो पार्टियों के बी 5 प्रतिशत का अंतर होता था लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. हिमाचल में बीजेपी केवल 0.90 वोटों के अंतर से पीछे रह गई है. बीजेपी को ही सत्ता में लाने के लिए वोटिंग हुई थी और इसीलिए बीजेपी वहां भी सक्रिय रहेगी.

नए भारत के लिए मिला जनसमर्थन 

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा को मिला जनसमर्थन नए भारत की आकांक्षाओं का प्रतिबिम्ब है. भाजपा को मिला जनसमर्थन भारत के युवाओं की ‘युवा सोच’ का प्रकटीकरण है. भाजपा को मिला जनसमर्थन गरीब, शोषित, वंचित, आदिवासियों के सशक्तिकरण के लिए मिला समर्थन है. लोगों ने भाजपा को वोट दिया, क्योंकि भाजपा हर सुविधा को प्रत्येक गरीब, मध्यमवर्गीय परिवार तक जल्द से जल्द पहुंचाना चाहती है.

Gujarat Election Result 2022: रविन्द्र जडेजा की पत्नी बनीं विधायक, जानिए कितनी दौलत की हैं मालकिन 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि लोगों ने भाजपा को वोट दिया, क्योंकि भाजपा देश के हित में बड़े से बड़े और कड़े से कड़े फैसले लेने का दम रखती है. युवा तभी वोट देते हैं जब उन्हें भरोसा होता है और सरकार का काम प्रत्यक्ष नजर आता है. आज युवाओं ने जब भाजपा को भारी संख्या में वोट दिया है तो इसके पीछे का संदेश बहुत स्पष्ट है कि युवाओं ने हमारे काम को जांचा, परखा और उस पर भरोसा किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement