Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Gurugram Factory Blast: आग बुझाने वाली फैक्ट्री में जोरदार धमाका, 2 की मौत, 6 घायल

इस धमाके (Blast) के पीछे की वजह बॉयलर का फटना बताया जा रहा है. सूचना प्राप्त होते ही मौके पर दमकल की गाड़ी, पुलिस (Police) और फायर बिग्रेड की टीम पहुंच चुकी है

Latest News
Gurugram Factory Blast: आग बुझाने वाली फैक्ट्री में जोरदार धमाका, 2 की मौत, 6 घायल

Gurugram Factory Blast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुरुग्राम (Gurugram) से आग (Fire) बुझाने वाली फैक्ट्री (Factory) में धमाके (Blast) की एक बड़ी खबर आ रही है. ये धमाका गुरुग्राम में मौजूद दौलताबाद औद्योगिक क्षेत्र में हुआ है. इस फैक्ट्री में आग बुझाने वाले उपकरण बनाए जाते हैं. खबर लिखे जाने तक इस धमाके में 2 लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में भी कई लोगों की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है. इस धमाके के पीछे की वजह बॉयलर का फटना बताया जा रहा है. सूचना प्राप्त होते ही मौके पर दमकल की गाड़ी, पुलिस बल और फायर बिग्रेड की टीम पहुंच चुकी है, और राहत कार्य में लगी हुई है. साथ ही मामले की जांच भी चल रही है. इस धमाके में घायल हुए लोगों को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


ये भी पढ़ें: Delhi: वजीरपुर में डबल मर्डर, कत्ल करने आए दो लोगों को मौत के घाट उतारा!


स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
एक मजदूर का अभी तक पता नहीं लग पाया है, उसके मलबे में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. उसे निकालने के लिए लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. धमाके की घटना रात करीब 2:30 बजे की बताई जा रही है. इस फैक्ट्री में धमाके के बाद आग लग गई थी, इस आग की जद में पास मौजूद दो फैक्ट्रियां भी आ गई थीं. वहां पर आग को बुझाने को बचाव कार्य किए जा रहे हैं. इन फैक्ट्रियों में अभी भी बीच-बीच में छोटे धमाके हो रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement