Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दबंगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाने जा रही थी महिला, बीच रास्ते मारुति वैन से कुचलकर कर दी हत्या

हमीरपुर में दबंगों के खिलाफ महिला मारपीट की शिकायत दर्ज कराने था रही थी. हादसे के बाद से आरोपी फरार चल रहे हैं. 

दबंगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाने जा रही थी महिला, बीच रास्ते मारुति वैन से कुचलकर कर दी हत्या

Road Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मौदहा में देर रात दबंगों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराने जा रही महिला की मारुति वैन से कुचलकर हत्या कर दी गई. मामसा मौदहा थाना क्षेत्र का है. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है. घटना के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. 

    क्या है मामला?
    सिजनौडा गांव की रहने वाली जय देवी नामक महिला और कुछ अन्य लोगों के साथ यहां रहने वाले दबंगों ने मारपीट की थी. देर रात जय देवी, सोनू प्रजापति, सुमित विश्वकर्मा और अमित विश्वकर्मा थाने में मामला दर्ज करवाने जा रहे थे. ये सभी लोग बाइक से थाने जा रहे थे. जैसे ही यह लोग मौदहा कस्बे में पहुंचे तभी तेज रफ्तार मारूति वैन ने इनमें पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. घटना इतनी भीषण थी कि जय देवी की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने जयदेवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को स्थिति गंभीर होने के बाद उन्हें इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया.

    सभी आरोपी फरार 
    लोगों का कहना है जिन लोगों ने इनमें टक्कर मारी यह वही हैं जिन्होंने जयदेवी के साथ मारपीट की थी. एफआईआर से बचने के लिए ही टक्कर मारी गई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement