Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जमानत पर जेल से बाहर आया था यौन उत्पीड़न का आरोपी, छेड़खानी के केस में फिर से हुआ गिरफ्तार

Sexual Abuse Case Kanpur: दो साल जेल में काटकर बाहर आए एक शख्स को फिर से उसी लड़की के साथ छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

जमानत पर जेल से बाहर आया था यौन उत्पीड़न का आरोपी, छेड़खानी के केस में फिर से हुआ गिरफ्तार

Arrested

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स को छेड़खानी के केस (Molestation Case) में गिरफ्तार किया गया था. कुछ दिन पहले ही उसे जमानत मिली और वह जेल से बाहर आया था. अब इस आरोपी को स्कूल की लड़की से बदतमीजी और छेड़खानी (Sexual Abuse) के आरोप में सोमवार को फिर गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने उसी पीड़िता से छेड़खानी की कोशिश की. इतना ही नहीं उसने केस वापस लेने के लिए पीड़िता को धमकी भी दी.

अधिकारियों ने बताया है कि आरोपी का नाम अनस है. दो साल पहले उसे एक लड़की की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था. छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किए गए शख्स को जेल भेजा गया था. बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया था.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद अपार्टमेंट से नीचे फेंका, मासूम की मौत

जेल से बाहर आते ही देने लगा धमकी
कानपुर की इस लड़की ने शिकायत दर्ज कराई थी कि अनस दो साल से उसका पीछा कर रहा था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने लड़की के साथ छेड़खानी की और उसका रेप करने की भी कोशिश की. लड़की ने अपने घरवालों को बताया तो उन्होंने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई. तब से जेल में बंद अनस हाल ही में जमानत पर छूटकर आया था.

यह भी पढ़ें- शादी से पहले मंगेतर से किया रेप, फिर कराया गर्भपात, आरोपी रेलकर्मी गिरफ्तार

बताया गया कि जेल से बाहर आते ही उसने फिर से पीड़िता का पीछा करना शुरू कर दिया था. उसने पीड़िता को बार-बार धमकी भी दी कि वह केस वापस ले ले. लड़की के घरवालों ने एक बार फिर से शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तुरंत कार्यवाही शुरू की और आरोपी को फिर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि वह आरोपी को तड़ीपार घोषित करवाने की तैयारी कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement