Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राहुल गांधी को गुजरात विरोधी बता रहे थे हार्दिक पटेल, देखें फिर लोगों ने कैसे कराई पुरानी यादें ताजा

Hardik Patel attack on Rahul Gandhi ट्विटर यूजर्स हार्दिक पटेल को उन पुराने बयानों को याद दिला रहे हैं जब वह कांग्रेस में रहते हुए बीजेपी पर निशाना साधते थे. 

राहुल गांधी को गुजरात विरोधी बता रहे थे हार्दिक पटेल, देखें फिर लोगों ने कैसे कराई पुरानी यादें ताजा

Hardik Patel attack on Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हाल ही में अडानी-हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर एक वर्ड प्ले पजल ट्विटर पर शेयर किया था. जिसमें उन्होंने कांग्रेस छोड़ चुके कुछ नेताओं को टारगेट किया था. राहुल ने उन पूर्व कांग्रेसियों पर निशाना साधा था जो अब भाजपाई हो चुके हैं. राहुल के इस ट्वीट पर अब गुजरात से बीजेपी नेता हार्दिक पटेल ने पलटवार किया है. हार्दिक पटेल ने कहा कि आप सच्चाई छुपाते है और वह सच्चाई गुजरात विरोधी है.

हार्दिक पटेल ने मंगलवार को ट्वीट किया, 'आप अपनी सच्चाई छुपाते है और वह सच्चाई है की आप गुजरात विरोधी हैं.'  जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. ट्विटर यूजर्स हार्दिक को उन पुराने बयानों को याद दिला रहे हैं जब वह कांग्रेस में रहते हुए बीजेपी पर निशाना साधते थे. 

ये भी पढ़ें- 20 दिन बाद आरिफ से मिला सारस तो हो गया बेचैन, चोंच हिलाकर दोस्त का किया स्वागत

एक यूजर ने हार्दिक का पुराना बयान का स्क्रीन शॉर्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बार-बार कांग्रेस का नाम ना लिया करें वाशिंग मशीन. ' इस बयान में हार्दिक ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया था, 'हिंदू-मुस्लिम का चश्मा हटाकर देखो, भाजपा बिल्कुल नंगी और बेशर्म नजर आएगी.'

hardi patel tweet reply

 

राहुल गांधी पर पहले भी साधा था निशाना
गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक पटेल ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था. जिसके बाद से वह राहुल गांधी पर निशाना साधते रहे हैं. इससे पहले हार्दिक ने विदेश में राहुल गांधी द्वारा दिए बयान पर भी सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि विदेश में जाकर देश की बदनामी नहीं करनी चाहिए, उनकी दादी और पिता देश की सेवा कर चुके हैं. हार्दिक ने कहा हर किसी अपनी बात कहने का अधिकार है, लेकिन छवि को नुकसान पहुंचाने वाले बयान नहीं देने चाहिए.' 

राहुल ने बताई थी ADANI की फुल फॉर्म
बता दें कि राहुल गांधी ने 8 अप्रैल को राहुल गांधी ने ADANI की फुल फॉर्म ट्वीट करने के साथ लिखा था, 'सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज़ भटकाते हैं! सवाल वही है - अडानी की कंपनियों में ₹20,000 करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?' इसमें उन्होंने A- गुलाम नबी आजाद, D- ज्योतिरादित्य सिंधिया, A-किरण कुमार रेड्डी, N-हिमंत बिस्व सरमा और I- अनिल एंटनी को भी लपेटा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement