Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नहीं बनी कांग्रेस-आप की बात? सुशील गुप्ता का बड़ा बयान, 'अगर आज फैसला नहीं हुआ तो पार्टी...'

हरियाणा विधानसभी चुनाव को लेकर सुशील गुप्ता के बाद अब संजय सिंह का बयान भी सामने आया है. उनका कहना है कि पार्टी ने 90 उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल कर ली है.

Latest News
नहीं बनी कांग्रेस-आप की बात? सुशील गुप्ता का बड़ा बयान, 'अगर आज फैसला नहीं हुआ तो पार्टी...'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हरियाणा विदानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन की बाते चल रही थीं. हालांकि, अब ये गठबंधन खतरे में दिखाई दे रहा है. ऐसा हाल ही में आए आप नेता के बयानों से साफ होता नजर आ रहा है. आम आदमी पार्टा के सीनियर नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा है कि आप ने हरियाणा चुनाव के लिए पूरी चैयारी कर ली है. 

सुशील गुप्ता ने दिया ये बयान
हरियाणा चुनाव पर बयान देते हुए उन्होंने कहा, "हरियाणा में आप प्रमुख के तौर पर मैं 90 विधानसभा सीटों के लिए तैयारी कर रहा हूं. हमें हाईकमान से गठबंधन के बारे में कोई खबर नहीं मिली है. अगर हमें आज खबर नहीं मिलती है तो हम शाम तक सभी 90 सीटों के लिए अपनी सूची जारी कर देंगे."


ये भी पढ़ें-'कम बोलें, घर पर रहें', US में राहुल गांधी का RSS पर तंज, महिलाओं को लेकर यही है उनका प्लान    


संजय सिंह ने भी कही ये बात 
आम आदमी पार्टा के सीनियर नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा, 'अब सिर्फ पार्टी सुप्रीमो (अरविंद केजरीवाल) की हां का इंतजार है. जैसे ही सीएम केजरीवाल की हरी झंडी मिल जाएगी, वैसे ही AAP की सूची जारी हो जाएगी.' उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास कम समय बचा है. नामांकन की तारीख 12 सितंबर है, ऐसे में आप ने सारी तैयारियां कर ली हैं, बस आलाकमान के फैसले का इंतजार है. 

राघव चड्ढा ने कही गठबंधन की बात 
रविवार को आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा था कि दोनों दलों में गठबंधन बनाने की इच्छा, आकांक्षा और उम्मीद है. इससे ठीक एक दिन पहले उन्होंने हरियाणा के एआईसीसी प्रभारी दीपक बाबरिया के साथ बैठक के बाद हरियाणा चुनाव के लिए आप और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे की अटकलों पर आशा व्यक्त की थी. लेकिन अब ये गठबंधन की बात सफल होती नजर नहीं आ रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement