Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Haryana News: हरियाणा में सेक्सटॉर्शन का हैरान करने वाला मामला, वीडियो कॉल पर न्यूड डांस कर ठगे 2 लाख

Sextortion Crime: हरियाणा के रोहतक जिले में सेक्सटॉर्शन का एक मामला सामने आया है. फेसबुक दोस्ती के बाद जब लड़के ने वीडियो कॉल किया तो ल़ड़की ने न्यूड होकर उसके सामने डांस करना शुरू कर दिया. इन सबके बीच में युवक के खाते से 2.21 लाख रुपये लुट गए. 

Haryana News: हरियाणा में सेक्सटॉर्शन का हैरान करने वाला मामला, वीडियो कॉल पर न्यूड डांस कर ठगे 2 लाख

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेसबुक पर दोस्ती और फिर सेक्सटॉ्र्शन के अपराध पिछले कुछ समय में काफी बढ़े हैं. हरियाणा के रोहतक में एक बार फिर ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई और रिक्वेस्ट एक्सपेक्ट करने के कुछ ही दिन बाद दोनों की काफी चैटिंग होने लगी. वॉट्सऐप पर फिर वीडियो कॉल आई थी. इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी. वीडियो कॉल में एक लड़की बिना कपड़ों के नाच रही थी. इसके बाद शुरू हुआ सेक्सॉर्टशन का खतरनाक खेल और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर 2 लाख 21 हजार रूपए ठग लिए. साइबर क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

रोहतक के किला मोहल्ला निवासी अमित चावला के फेसबुक पर सिया पटेल नाम एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी. अमित ने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली और जल्दी ही दोनों के बीच बातचीत होने लगी. फिर वॉट्सऐप नंबर एक्सचेंज हुआ और लड़की के नंबर से वीडियो कॉल आई. कॉ़ल उठाते ही लड़की ने न्यूड होकर डांस करना शुरू कर दिया. इसके बाद इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख 21 हजार रुपए भी ठग लिए. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: चुनावी मौसम में दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल, शिवराज सिंह को बताया नौटंकीबाज  

यूट्यूब मैनेजर बनकर दी धमकी
ठगी का शिकार बने अमित चावला का कहना है कि वॉट्सऐप नंबर से एक वीडियो कॉल आई थी जिसे उठाते ही न्यूड महिला डांस करने लगी. यह देखकर उसने कॉल काट दी लेकिन कुछ दिन बाद एक दूसरे नंबर से उसे कॉल आई जिसमें कहा कि उसकी न्यूड वीडियो देखते हुए वीडियो अपलोड कर दी गई है. अमित का कहना है कि मैं यह सुनकर डर गया और फोन करने वाले शख्स ने कहा कि वह यूट्यूब मैनेजर बोल रहा है और वीडियो डिलीट करवाना है तो पैसे देने होंगे. ऐसी धमकी दे-देकर उससे 2 लाख 21 हजार रुपये ठग लिए.

यह भी पढ़ें: महुआ मोइत्रा के साथ वायरल तस्वीरों पर थरूर बोले, 'ट्रोल्स के लिए वक्त नहीं'  

पुलिस की साइबर सेल कर रही तफ्तीश 
पुलिस की साइबर सेल मामले की तफ्तीश कर रही है. अमित चावला ने कहा कि उसे अलग-अलग नंबरों से फोन आते थे और पैसे की डिमांड की जाती थी. 2 लाख से ज्यादा रुपये गंवाने के बाद उसे समझ में आया कि उसके साथ ठगी हुई है और फिर उसने पुलिस से शिकायत की. सोशल मीडिया के जरिए सेक्सटॉर्शन की घटनाएं पिछले कुछ वक्त में तेजी से बढ़ी हैं. इसलिए आम तौर पर लोगों को अनजान लोगों से दोस्ती और नंबर देने से बचने की सलाह दी जाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement