Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana News: अवैध खनन रोकने गए डीएसपी सुरिंदर सिंह पर माइनिंग माफिया ने चढ़ाया डंपर, मौके पर ही मौत 

DSP Surender Singh Murder: हरियाणा के नूंह इलाके में अवैध खनन रोकने गए डीएसएपी की खनन माफियाओं ने हत्या कर दी है. डीएसपी जब खनन रोकने गए थे उस वक्त ही उन पर माफिया ने ट्रक चढ़ा दी और घटना स्थल पर ही डीएसपी सुरिंदर  सिंह की मौत हो गई है. 

Latest News
Haryana News: अवैध खनन रोकने गए डीएसपी सुरिंदर सिंह पर माइनिंग माफ�िया ने चढ़ाया डंपर, मौके पर ही मौत 

इसी जगह पर हुई डीएसपी की हत्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणा के मेवात में खनन माफियाओं (Mewat Mining Mafia) ने ऑन ड्यूटी डीएसपी सुरिंदर सिंह की हत्या कर दी है. कार्रवाई करने गए डीएसपी के ऊपर माफिया ने सीधे डंपर ही चढ़ा दी और उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रक चढ़ाने के बाद ड्राइवर तुरंत ही फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि सिंह इसी साल रिटायर होने वाले थे लेकिन अपराधियों ने अपना फर्ज निभा रहे डीएसपी को मौत के घाट उतार दिया है. 

डंफर रोकने के दौरान माफिया ने ट्रक चढ़ाई 
मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक, पचगांव की पहाड़ियों में खनन की इजाजत नहीं है. जब सिंह को इसकी जानकारी मिली तो वह तत्काल कार्रवाई के लिए पहुंचे थे. वहां उन्होंने देखा कि एक डंफर में पत्थर भरे जा रहे हैं. उन्होंने तुरंत उसे रोकने का आदेश दिया लेकिन ड्राइवर ने उन पर ट्रक चढ़ा दी और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी. 

पचगांव की पहाड़ियों से डीएसपी का शव निकाल लिया गया है. हरियाणा के खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ कर सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. 

यह भी पढ़ें: डेरा सच्चा सौदा वाले राम रहीम का दावा, मेरा ब्लड ग्रुप O+ से O- हो गया है

एक्शन में सरकार, शुरू किया सर्च ऑपरेशन 
कार्रवाई करने गए डीएसपी की हत्या के बाद से इलाके में काफी तनाव हो गया है. सरकार भी एक्शन मोड में है और घटना की जानकारी मिलते ही बड़े पैमाने पर सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है. कुछ आपराधिक रिकॉर्ड वालों की धड़-पकड़ भी की गई है. 

अब तक मुख्य आरोपी को अरेस्ट नहीं किया गया है लेकिन आसपास के सभी इलाकों में सर्च ऑपरेशन जारी है. पुलिस के आला अधिकारियों ने घटना स्थल का मुआयना भी किया है और खुद प्रदेश के खनन मंत्री केस पर नजर बनाए हुए हैं.

अवैध खनन हरियाणा में बड़ी समस्या 
बता दें कि हरियाणा के कई इलाकों में अवैध खनन बड़ी समस्या है. इससे निपटने के लिए इसी महीने एक बैठक की गई थी जिसमें प्रदेश के मुख्य सचिव ने कहा था कि अवैध खनन माफियाओं पर लगाम कसने के लिए खास तौर पर ग्रामीणों और पटवारी स्तर के कर्मियों की मदद ली जाएगी. 

साथ ही, अधिकारियों को ताकीद की गई थी कि वह समय-समय पर घटना स्थल का खुद दौरा करें और ऐसी कार्रवाइयों की निगरानी अपने स्तर पर करें. 

यह भी पढ़ें: जानें, हरियाणा सरकार ने क्यों किया गुरुग्राम के किंगडम ऑफ ड्रीम्स को सील

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement