Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Rain: भारी बारिश से द्वारिका में गिरी तीन मंजिला इमारत, 3 की मौत, जानें अब तक क्या पता चला

गुजरात के भारी बारिश का दौर चल रहा है. इसी बाच द्वारका में एक पुराने मकान की छत गिर हई. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है.

Latest News
Gujarat Rain: भारी बारिश से द्वारिका में गिरी तीन मंजिला इमारत, 3 की मौत, जानें अब तक क्या पता चला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

गुजरात में भारी बारिश होने से बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है. बारिश के इस दौर में गुजरात के द्वारका में एक बड़ी दुर्घटना घट गई. यहां बारिश के दौरान पुराने मकान की छत गिर गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसे के वक्त मकान में कुल 6 लोग मौजूद थे. हादसे के बाद मकान के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

तीन लोगों की हुई मौत
गुजरात के द्वारका में भारी बारिश के बीच एक मकान ढह गया. इस हादसे में मलबे के नीचे 6 लोग दब गए. घटना की सूचना मिलते ही राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान में जुट गई. रेस्क्यू अभियान में 3 लोगों की जान बचाई जा सकी. वहीं, 3 लोगों की मौत हो गई. घर के मलबे को हटाने के लिए जेसीबी की मदद ली गई.


ये भी पढ़ें-Noida News: किचन देख मचला चोर का मन, पहले बनाए पकोड़े, फिर की चोरी


भारी बारिश का अलर्ट 
मौसम विज्ञान ने गुजरात में अगले दो दिनों तक भारी बारिश होने की संभावना जताई है. आईएमडी का कहना है कि अगले 2 दिनों के दौरान गुजरात राज्य, कोंकण और गोवा, मध्य महाराष्ट्र में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है. सूरत, सौराष्ट्र और देवभूमि द्वारका में भारी बारिश से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. भारी बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में सड़कों पर जलभराव हो गया. सड़को पर जलभराव की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि, देवभूमि द्वारका जिले में फंसे तीन लोगों को बचाने के लिए भारतीय वायुसेना का हेलीकॉप्टर तैनात करना पड़ा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement