Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दिल्ली में हिंदू राष्ट्र बनाना है वरना 'गजवा-ए-हिंद बन जाएगा', हिंदू यूनाइटेड फ्रंट के मुखिया के खिलाफ केस दर्ज

Hindu Rashtra Controversy: बीजेपी से जुड़े एक नेता ने एक सभा में ऐलान किया है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली को पहला हिंदू राष्ट्र जिला बनाया जाएगा.

'दिल्ली में हिंदू राष्ट्र बनाना है वरना 'गजवा-ए-हिंद बन जाएगा', हिंदू यूनाइटेड फ्रंट के मुखिया के खिलाफ केस दर्ज

Hindu Rashtra Panchayat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हिंदू यूनाइटेड फ्रंट नाम के एक संगठन ने रविवार को दिल्ली में 'हिंदू राष्ट्र पंचायत' का आयोजन किया. खुद को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नेता बताने वाले इस संगठन के मुखिया जय भगवान गोयल ने इस कार्यक्रम में जमकर भड़काऊ भाषण दिए. अब जय भगवान गोयल के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. जय भगवान ने कहा कि उत्तर पूर्वी दिल्ली जिले को सबसे पहले 'हिंदू राष्ट्र' बनाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर हिंदू त्रिशूल लेकर सड़कों पर नहीं उतरे तो कुछ सालों में भारत देश 'गजवा ए हिंद' बन जाएगा.

बीजेपी ने जय भगवान गोयल के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि वह किसी पद पर नहीं हैं और उनके बयानों से पार्टी का कोई लेनादेना नहीं है. बताया गया है कि भड़काऊ भाषण देने के आरोप में जय भगवान गोयल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जयभगवान गोयल ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली में पंचायत का आयोजन किया और इसमें बीजेपी के संसदीय बोर्ड के सदस्य और पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया और उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर अवतार सिंह समेत कई अन्य नेता शामिल हुए.

यह भी पढ़ें- गोधरा कांड के दोषियों की सजा होगी कम या जेल में बीतेगी जिंदगी? सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई 

बीजेपी ने कार्यक्रम से झाड़ा पल्ला
बहरहाल, बीजेपी की दिल्ली इकाई के एक प्रवक्ता ने कहा कि इस कार्यक्रम को पार्टी ने अनुमति नहीं दी थी और गोयल पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं. इस पंचायत में जय भगवान गोयल ने कहा, 'हम सबसे पहले उत्तर-पूर्वी दिल्ली को एक हिंदू राष्ट्र जिला बनाएंगे और फिर पूरे देश को हिंदू राष्ट्र बनाएंगे.' उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों का जिक्र करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि इलाके को 'छोटा पाकिस्तान' में बदलने की साजिश थी.

यह भी पढ़ें- 28  साल की शादी और 4 बच्चे, अब पत्नी भानवी से तलाक लेंगे राजा भइया?

जय भगवान गोयल ने कहा, 'किसी भी मुस्लिम नेता ने पीएफआई की निंदा नहीं की क्योंकि सभी मुसलमान एक जैसे हैं. अगर हम अपने हाथों में त्रिशूल लेकर सड़कों पर नहीं उतरे तो अगले पांच-सात सालों में ही भारत एक मुस्लिम राष्ट्र बन जाएगा.' जय भगवान ने यह भी अपील कर डाली कि हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए यह जरूरी है कि मुस्लिमों का आर्थिक बायकाट किया जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement