Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IndiGo की उड़ती फ्लाइट में खराब हो गया AC, पसीना पोंछने के लिए स्टाफ ने बांट दिए टिशू पेपर

IndiGo Viral Video: इंडिगो फ्लाइट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूरे रास्ते प्लेन का एसी ही चालू नहीं हुआ और लोग पसीने से तर-बतर होते रहे.

IndiGo की उड़ती फ्लाइट में खराब हो गया AC, पसीना पोंछने के लिए स्टाफ ने बांट दिए टिशू पेपर

Indigo flight

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडिगो एयरलाइन्स एक बार फिर से खराब वजहों से चर्चा में है. इंडिगो एयरलाइन्स की एक फ्लाइट में हवा में उड़ते समय ही एसी खराब हो गया. एसी खराब हो जाने से फ्लाइट में बैठे सभी यात्रियों की हालत खराब हो गई. लोगों को फ्लाइट के स्टाफ ने टिशू पेपर भी बांटे ताकि वे अपना पसीना पोंछ सकें. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने यह वीडियो ट्वीट करके फ्लाइट मैनेजमेंट पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने यह भी लिखा है कि उड़ान भरने से पहले भी यात्रियों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा.

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने वीडियो शेयर करके लिखा है कि यह वाकया फ्लाइट नंबर 6E7261 का है. चंडीगढ़ से जयपुर जा रही इस फ्लाइट में सवार यात्रियों को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा क्योंकि यात्रा के पूरे 90 मिनट तक एसी नहीं चला और लोग पसीने से तर-बतर होते रहे. उन्होंने यह बताया कि पहले तो धूप में 10-15 मिनट तक इंतजार करवाया गया और फिर बिना एसी चालू हुए ही सबको फ्लाइट में बिठा दिया गया.

यह भी पढ़ें- नूंह हिंसा: कर्फ्यू में छूट, इंटरनेट बंद, बुलडोजर एक्शन, जानिए आज क्या हो रहा है

इंडिगो के खिलाफ कार्रवाई की मांग
फ्लाइट उड़ने से लेकर आखिर में लैंड करने तक प्लेन का एसी चालू ही नहीं हुआ. जब लोग परेशान हो गए तो एयर होस्टेस ने लोगों की मदद के लिए टिशू पेपर बांट दिए ताकि वे अपना पसीना पोंछ सकें. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिसको जो मिला है उसी से पंखा करके गर्मी कम करने की कोशिश कर रही है. अब अमरिंदर सिंह ने DGCA और AAI से मांग की है कि इस लापरवाही के लिए इंडिगो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

यह भी पढ़ें- सिंगर फरमानी नाज के भाई की दिनदहाड़े हत्या, चाकुओं से गोदकर ले ली जान

बता दें कि एक ही दिन में इंडिगो की फ्लाइट्स में इस तरह की तीन समस्याएं सामने आ चुकी हैं. पटना से दिल्ली जा रही एक फ्लाइट में गड़बड़ी के चलते इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. वहीं, रांची जाने वाली एक फ्लाइट में गड़बड़ी के चलते उसे भी वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement