Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indigo flight: दिल्ली से दोहा जा रही Indigo Flight में यात्री की मौत, पाकिस्तान के कराची में हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग

Indigo flight passenger dies: दिल्ली से दोहा जा रही इंडिगो फ्लाइट की पाकिस्तान के कराची में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, यात्रा कर रहे शख्स की मौत.

Indigo flight: दिल्ली से दोहा जा रही Indigo Flight में यात्री की मौत, पाकिस्तान के कराची में हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग

Indigo airbus deal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली से दोहा जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में बड़ा हादसा हुआ है. एक यात्री की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण विमान की पाकिस्तान के कराची में ही इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी, लेकिन इसके बाद भी शख्स की जान नहीं बच सकी. इंडिगो ने अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा है कि फ्लाइट में एक यात्री की तबीयत बिगड़ गई थी जिसे एयरपोर्ट मेडिकल टीम ने लैंडिंग के वक्त मृत घोषित कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, कराची में फ्लाइट लैंडिंग यात्री की जान बचाने के लिए ही कराई गई थी. ये शख्स नाइजीरिया का रहने वाला था.  इंडिगो ने कहा, 'ये खबर बेहद दुखद है और हम मृतक के परिवार के लिए दुआ करते हैं. फिलहाल हम अन्य यात्रियों को दूसरी फ्लाइट में ट्रांसफर करने की व्यवस्था कर रहे हैं.'
 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इंडिगो फ्लाइट 6E-1736, जो कि दिल्ली से दोहा जा रही थी उसकी मेडिकल इमरजेंसी के चलते कराची में लैंडिंग कराई गई थी. लेकिन लैंड होने के बाद एयरपोर्ट मेडिकल टीम ने पैसेंजर को मृत घोषित करार दिया.

बताया गया है कि जब फ्लाइट ने उड़ान भरी तो नाइजीरिया के इस यात्री ने तबीयत बिगड़ने की शिकायत की. इसे देखते हुए केबिन क्रू ने तुरंत ही पायल को इंफॉर्म किया. उसके इलाज के लिए पायलट ने तुरंत ही एयर ट्रैफिक कंट्रोल से बात की और फ्लाइट को पाकिस्तान के कराची में लैंड कराने की इजाजत मांगी. लैंडिंग की इजाजत भी मिल गई लेकिन दुख की बात ये है कि पैसेंजर की जान नहीं बचाई जा सकी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement