Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'क्या राहुल गांधी Jammu-Kashmir में आतंकवाद चाहते हैं?' CM योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कई सवाल खड़ें किए हैं. उन्होंने जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को लेकर राहुल गांधी को घेरा है.

Latest News
'क्या राहुल गांधी Jammu-Kashmir में आतंकवाद चाहते हैं?' CM योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कई सारे सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गठबंधन राष्ट्रीय की सुरक्षा को लेकर कई सारे सवाल खड़ा करता है. वहीं योगी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सवाल पुछा कि 'क्या वो और उनका गठबंधन जम्मू-कश्मीर में अलग झंडे का समर्थन करेगी?'

कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप 
योगी ने ये भी सवाल किया कि 'क्या राहुल गांधी जम्मू कश्मीर में धारा 370 और अनुच्छेद 35A को हटाकर वहां आतंकवाद की स्थापना चाहते हैं. सीएम ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वो आरक्षण विरोधी है और गठबंधन होने के बाद उसका चेहरा सामने आया है. वहीं इसको लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा था.


ये भी पढ़ें: LPG से क्रेडिट कार्ड तक.. देश में 1 सितंबर से होंगे बड़े बदलाव, जानिए आपके जेब पर कैसा होगा असर?  


शाह ने उठाए सवाल 
शाह ने कहा था कि सत्ता की लालच के कारण कांग्रेस ने कश्मीर में चुनाव लड़ने के लिए अब्दुल्ला परिवार से हाथ मिलाया है, जो उनके मंसूबों को साफ-साफ दर्शाता है. कांग्रेस सिर्फ देश की सुरक्षा और एकता के साथ खिलवाड़ करना चाहती है. वहीं योगी ने ये भी सवाल खड़े किए कि 'क्या कांग्रेस पाकिस्तान के LOC ट्रेड का समर्थन करती है.'
 
जम्मी कश्मीर में होंगे चुनाव
दरअसल, जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर कांग्रेस और नेशनल कांन्फ्रेंस ने गठबंधन किया है, जिसके पार्टियों वार-पलटवार का दौर देखने को मिल रहा है. शाह ने इसको लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी से कई सवाल पूछ हैं,जिसमें अलग झंडे से लेकर आतंकवाद तक की बात कही गई है. शाह ने ये भी कहा कि क्या कांग्रेस अन्य राज्यों और जम्मू कश्मीर में भेदभाव की राजनीति करना चाहती है और वहां के युवाओं को आतंक के मुंह में धकेलने की कोशिश की जा रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement