Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J-K Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की तीसरी सूची, जानें पार्टी ने किन चेहरों पर जताया भरोसा

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में कांग्रेस के 19 प्रत्याशियों के नाम हैं.

Latest News
J-K Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की तीसरी सूची, जानें पार्टी ने किन चेहरों पर जताया भरोसा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के मतदान को लेकर अब महज कुछ ही दिन बचे हैं. इसको लेकर सभी पार्टियों की तरफ से बड़े स्तर पर तैयारियां हो रही हैं. इसी बीच कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में कांग्रेस के 19 प्रत्याशियों के नाम हैं. इस संदर्भ में पार्टी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पूरा डिटेल शेयर किया है. कांग्रेस के ऑफिशियल हैंडल से इसे साझा किया गया है.  साथ ही कैप्शन लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अगुवाई में 'केंद्रीय चुनाव समिति' की मीटिंग हुई, इसमें जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की गई है.

किन चेहरों पर जताया भरोसा
कांग्रेस की तीसरी लिस्ट के अनुसार जम्मू पूर्व सीट से योगेश साहनी,  जसरोता सीट से बलबीर सिंह, वागुरा सीट से इरफान लोन, लंगेट सीट से इरशाद अब गनी, सोपोर सीट से हाजी अब्दुल रशीर, बिलावर सीट से मनोहर लाल शर्मा, हीरानगर सीट से राकेश चौधरी, रामनगर सीट से मूल राज, आरएसपुरा सीट से रमन भल्ला, बानी सीट से काजल राजपूत, माढ सीट से मुला राम, बसोही सीट से लाल सिंह, जम्मू पश्चिम सीट से ठाकुर मनमोहन सिंह, रामगढ सीट से यशपाल कुंडल, नागरोटा सीट से बलबीर सिंह, सांबा सीट से कृष्ण देव, बिशनाह सीट से नीरज कुंदन,  बाहु सीट से टीएस टोनी और उद्धमपुर पश्चिम सीट से सुमित मंगोत्रा को मैदान में उतारा गया है.


यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले ही महायुति में पड़ गई दरार! एकनाथ शिंदे के इस मंत्री ने अजित पवार पर लगाए गंभीर आरोप


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement