Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जम्मू-कश्मीर के शिव खोड़ी में बड़ा हादसा, श्रद्धालु से भरी बस खाई में गिरी, अब तक 21 की मौत, 40 घायल

Shivkhodi Bus Accident: श्रीद्धालु भोले बाबा के दर्शन करने के लिए शिवखोड़ी की ओर जा रहे थे. तभी बस अनियंत्रित होकर लगभग 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

Latest News
जम्मू-कश्मीर के शिव खोड़ी में बड़ा हादसा, श्रद्धालु से भरी बस खाई में गिरी, अब तक 21 की मौत, 40 घायल

गहरी खाई में गिरी बस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया. अखनूर में श्रद्धालुओं को लेकर जा रही एक बस सड़क से फिसलकर लगभग 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 40 से ज्यादा घायल हुए हैं. घायलों को जम्मू की अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

अधिकारियों ने बताया कि श्रीद्धालु भोले बाबा के दर्शन करने के लिए शिव खोड़ी जा रहे थे. तभी चोकी चोरा क्षेत्र तंगडी कुंजी मोड के पास बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. वहीं, मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है.


यह भी पढ़ें- भारत-पाकिस्तान मैच पर आतंकी हमले की धमकी, न्यूयॉर्क में बढ़ाई गई सुरक्षा


यूपी से शिव खोड़ी जा रही थी बस
अधिकारियों ने आगे बताया कि सभी घायलों को अखनूर अस्पताल पहुंचाया गया है. हालांकि, गंभीर रूप से घायलों को जम्मू शहर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि बस हरियाणा के कुरूक्षेत्र से श्रद्धालुओं को जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में स्थित शिव खोड़ी ले जा रही थी.

उन्होंने बताया कि श्रद्धालुओं को ले जा रही बस का नबंर UP81 CT-4058, जब चौकी चौरा के पास तुंगी मोड़ पहुंची तो बस गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में 21 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 40 यात्री घायल हो गए. शवों को एसडी अस्पताल अखनूर में रखा गया है.

पिछले साल 38 लोगों की हुई थी मौत
बता दें कि जम्मू कश्मीर पिछले साल ऐसा ही एक बड़ा हादसा हुआ था. नवंबर 2024 में डोडा इलाके में यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई थी. यह हादसा जम्मू के किश्तवाड़ नेशनल हाइवे पर चिनाव नदी के पास हुआ था. इसमें 38 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

     

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement