Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J-K Encounter: विधानसभा चुनाव से पहले Kupwara में घुसपैठ की कोशिश, 3 जगहों पर मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी ढेर

आतंकी कल देर रात से एलओसी पर घुसपैठ के प्रयास कर रहे थे. माना जा रहा है कि उनका इरादा विधानसभा चुनाव के दौरान गड़बड़ी फैलाने का था. भारतीय सुरक्षा बलों के जवानों की तरफ से इस साजिश को नाकाम कर दिया गया.

Latest News
J-K Encounter: विधानसभा चुनाव से पहले Kupwara में घुसपैठ की कोशिश, 3 जगहों पर मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी ढेर

Jammu and Kashmir Encounter (Representative Image)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू और कश्मीर में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही है, इसी बीच वहां आतंकियों की तरफ से घुसपैठ की कोशिश की गई है. घुसपैठ की ये कोशिश कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में स्थित तंगधार में की गई है. ये इलाका उत्तरी कश्मीर में मौजूद है. तंगधार सेक्टर में आतंकियों के इस नापाक इरादों को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है. घुसपैठ के खिलाफ कश्मीर के तीन इलाकों में मुठभेड़ जारी है. इस दौरान कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. साथ ही तंगधार सेक्टर में एक आतंकी मारे गए हैं. दोनों जगहों पर ऑपरेशन अभी भी जारी हैं. 


यह भी पढ़ें- ममता के 'नॉर्थ-ईस्ट जलेगा' वाले बयान पर भड़की BJP, असम CM बोले 'हमें लाल आंखें न दिखाएं'


आतंकियों के साथ जवानों की मुठभेड़ जारी
आतंकी कल देर रात से एलओसी पर घुसपैठ के प्रयास कर रहे थे. माना जा रहा है कि इनका इरादा विधानसभा चुनाव के दौरान गड़बड़ी फैलाने का था. भारतीय सुरक्षा बलों के जवानों की तरफ से इस षडयंत्र को नाकाम कर दिया गया. साथ ही इस पूरे इलाके की घेरा बंदी कर दी गई है. आतंकियों के साथ जवानों की मुठभेड़ जारी है. 

घुसपैठ का पता कैसे चला
कल देर रात खुशहाल पोस्ट के पास जवानों को कुछ हलचल महसूस हुई. वो संदिग्ध गतिविधियों को देख उस ओर आगे बढ़े, तभी उनके ऊपर आतंकियों की तरफ से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई. इसके बाद जवान भी एक्शन में आए, फिर दोनों से गोलियां चलने लगी. सुरक्षाबलों की ओर से फौरन पूरे इलाकों की घेराबंदी कर दी गई, ताकि आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर घुसपैठ करने में कामयाब न हो जाएं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement