Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाहुबली Dhananjay Singh की पूर्व पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले BJP नेता को गोली मारकर ले ली जान

BJP Leader Shot Dead: जौनपुर में BJP नेता की गोली मारकर हत्या करदी गई है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रमोद यादव ने एक बार धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़ा था.

Latest News
बाहुबली Dhananjay Singh की पूर्व पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले BJP नेता को गोली मारकर ले ली जान

बाहुबली Dhananjay Singh की पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले BJP नेता को गोली मारकर ले ली जान
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बीजेपी नेता प्रमोद यादव साल 2012 के विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी थे. वह जौनपुर की मल्हनी सीट से चुनाव लड़े थे लेकिन उन्हें हार मिली थी. 2012 में इसी सीट से बाहुबली धनजंय सिंह की पूर्व पत्नी जागृति सिंह भी चुनाव लड़ी थीं. उस चुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) के उम्मीदवार पारस नाथ यादव को जीत मिली थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता प्रमोद यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी है. गोली लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई. 2012 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) ने प्रमोद यादव को अपना प्रत्याशी चुना था. उस चुनाव में मल्हनी सीट पर धनंजय सिंह की दूसरी पत्नी जागृति सिंह दूसरे नंबर पर रही थीं. 


यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडाः गौर सिटी के 16th एवेन्यू में लगी भीषण आग, फंसे कई लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी


मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जौनपुर के बक्सा थाना क्षेत्र के बोधापुर मोड़ की है. जहां अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी (BJP) नेता प्रमोद यादव को गोली मारी. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश जारी है.


यह भी पढ़ें- केजरीवाल को कोर्ट ने फिर भेजा समन, 16 मार्च को पेश होने का आदेश


बता दें कि धनजंय सिंह को अपहरण के एक मामले में बुधवार को 7 साल की सजा सुनाई गई और जेल भेज दिया गया. धनंजय सिंह अब जागृति सिंह से अलग हो चुके हैं. जागृति सिंह से अलग होने के बाद उन्होंने श्रीकला रेड्डी से शादी कर ली थी.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement