Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

श्रद्धा मर्डर केस की तरह रुबिका पहाड़िया के पति ने किए थे 20 टुकड़े, 14 दिन बाद तालाब में मिला सिर

शादी के एक महीने बाद रुबिका पहाड़िया के पति दिलदार ने मौत के घाट उतार दिया था. उसके शव के 20 टुकड़े किए गए थे.

श्रद्धा मर्डर केस की तरह रुबिका पहाड़िया के पति ने किए थे 20 टुकड़े, 14 दिन बाद तालाब में मिला सिर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा (Shraddha Murder Case) की तरह कमी झारखंड के साहिबगंज में पति की बर्बरता का शिकार हुई रुबिका पहाड़ियां (Jharkhand Rubika Murder) का सिर 14 दिन बाद एक तालाब में मिला. परिवार ने उसके सिर की पहचान कानों की बालियों से की थी. पुलिस आरोपी पति को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. आरोपी ने रुबिका से शादी के एक माह बाद ही उसकी हत्या कर शव के 20 टुकड़े कर अलग अलग जगहों पर फेंक दिए थे. पुलिस ने रुबिका के शव के 18 टुकड़ों को बरामद कर लिया था, लेकिन पिछले दो हफ्तों से सिर समेत दो टुकड़ों की तलाश में जुटी थी. 

मछुआरों को तालाब में मिला था शव

झारखंड के पुलिस के अनुसार, कुछ मछुआरे मछली पकड़ने के लिए तालाब में उतरे थे. उन्होंने म​छलियों फंसाने के लिए तालाब में जाल फेंक दिया. यहां जाल में मछली फंसने की जगह एक महिला का सिर जाल में फंस गया. मछुआरे जाल में फंसा सिर देखकर घबरा गए. उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ​तालाब से बरामद हुए सिर को कब्जे में ले लिया. यहां सिर की पहचान भी रुबिका पहाड़ियां के रूप में हुई. रुबिका की बड़ी बहन ने उसके सिर की पहचान की. पुलिस ने उसके सिर को फॉरेंसिक जांच के लिए लैब भेज दिया है. 

कान की बालियों से हुई सिर पहचान

हत्या के 14 दिन बाद मछुआरों को तालाब से मिले सिर की पहचान रुबिका की बहन ने की है. उसने बहने के सिर को कान की बालियों से पहचाना है. पुलिस ने रुबिका के सिर समेत अन्य पार्ट को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. एफएसएल की टीम अभी इस सिर की पहचान करेगी. इसी के बाद यह पुख्ता हो सकेगा कि तालाब से बरामद सिर रुबिका का ही है. 

डीएनए जांच के लिए मां पिता और भाई के खून के जुटाए सैंपल

पुलिस ने रुबिका के शव के 19 टुकड़ों को बरामद कर लिया. शरीर का एक टुकड़ा सर्च करना अभी भी बाकी है. पुलिस ने 19 टुकड़ों की पहचान के लिए एफएसएल जांच के लिए भेज दिए हैं. इसके साथ ही डीएनए मैच करने के लिए रुबिका की मां, भाई और पिता के खून के सैंपल लिए गए हैं.  

शादी के एक माह बाद पति ने कर दी थी हत्या

बता दें कि झारखंड के साहिबगंज निवासी 22 वर्षीय रुबिका को 25 वर्षीय दिलदार अंसारी से प्यार हो गया था. दिलदार ने रुबिका को प्रेम जाल में फंसाकर संबंध बनाए. रुबिका ने परिवार के सामने दिलदार शादी की इच्छा जाहिर की. माता पिता तैयार नहीं हुए थे वह दिलदार के साथ लिव इन में रहने लगी. इसके बाद उसने दिलदार पर शादी का दबाव बनाया, लेकिन दिलदार शादी करने के लिए तैयार नहीं था. मामला थाने पहुंचा तो दिलदार अंसारी को रुबिका से शादी करनी पड़ी. शादी करने के एक माह बाद ही आरोपी दिलदार अंसारी ने रुबिका की हत्या कर शव के 20 टुकड़े कर दिए. रुबिका से संपर्क न हो पाने पर ​बहन ने पुलिस को शिकायत दी. मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी ​पति दिलदार अंसारी को गिरफ्तार कर लिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement