Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मोदी है तो मुमकिन है', हरियाणा में मिली जीत से BJP गदगद, जेपी नड्डा बोले- अब दिल्ली-महाराष्ट्र की बारी

Haryana Vidhan Sabha Chunav Results 2024: जेपी नड्डा ने कहा कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस की जातिवाद, भाई-भतीजावाद और वंशवाद की राजनीति को खारिज कर दिया है और भाजपा के विकास मॉडल को मत दिया है.

Latest News
'मोदी है तो मुमकिन है', हरियाणा में मिली जीत से BJP गदगद, जेपी नड्डा बोले- अब दिल्ली-महाराष्ट्र की बारी

 

 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बड़ी जीत हासिल की है. भारतीय जनता पार्टी को 48 सीटें मिली हैं तो वहीं कांग्रेस के खाते में 37 सीटें गई हैं. बीजेपी लगातार तीसरे बार सत्ता पर काबिज हुई है. इस जीत से खुश पार्टी अध्यक्ष जेपी ने कहा कि 'मोदी है तो मुमकिन है' 

जेपी नड्डा ने कहा कि जनता ने कांग्रेस की जातिवाद, भाई-भतीजावाद और वंशवाद की राजनीति को खारिज कर दिया है. हरियाणा के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी के विकास मॉडल के पक्ष में मत दिया. 

बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने जम्मू-कश्मीर में पार्टी के प्रदर्शन की भी सराहना की और कहा कि विधानसभा चुनावों में पार्टी का मत प्रतिशत बढ़ा है, क्योंकि केंद्र शासित प्रदेश के लोगों ने मोदी के नेतृत्व में विश्वास जताया है. उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस नेता झूठ फैलाने में लगे थे लेकिन लोगों ने उन पर कोई ध्यान नहीं दिया. हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा को जनादेश दिया.

भाई-भतीजावाद की राजनीति खारिज
उन्होंने कहा कि लोगों ने कांग्रेस की जातिवाद, भाई-भतीजावाद और वंशवाद की राजनीति को खारिज कर दिया है और भाजपा के विकास मॉडल को मत दिया है. हरियाणा में भाजपा की जीत और जम्मू-कश्मीर में मत प्रतिशत में वृद्धि प्रधानमंत्री मोदी में लोगों के विश्वास को दर्शाती है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘इससे एक बार फिर साबित होता है कि ‘मोदी है तो मुमकिन है’ और यह मोदी की गारंटी है.’ उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने और महाराष्ट्र, झारखंड और दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया. (PTI इनपुट के साथ)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement