Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रेस्टोरेंट में लोगों से मिलने पहुंचे सिंधिया तो लोग बोले 'राहुल गांधी की नकल', फिर केंद्रीय मंत्री ने दिया ये जवाब

Jyotiraditya Scindia Breaks Protocol: ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने काफिले के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्वालियर जा रहे थे. तभी रास्ते में उन्होंने गाड़ी रुकवा दिया और रेस्टोरेंट में घुस गए.

रेस्टोरेंट में लोगों से मिलने पहुंचे सिंधिया तो लोग बोले 'र��ाहुल गांधी की नकल', फिर केंद्रीय मंत्री ने दिया ये जवाब

Jyotiraditya Scindia and Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को ग्वालियर दौरे पर पहुंचे. यहां उनका एक अलग अंदाज दिखा. सिंधिया प्रोटोकॉल तोड़कर अचानक एक रेस्टोरेंट में घुस गए. सिंधिया को देखकर रेस्टोरेंट का स्टाफ और वहां मौजूद ग्राहक चौंक गए. उन्होंने ग्राहकों, स्टाफ और युवाओं से बातचीत की. इसका वीडियो केंद्रीय मंत्री ने खुद अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट किया है. जिसको लेकर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने इसे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की नकल बताया. जिस पर केंद्रीय मंत्री ने जवाब दिया है.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने काफिले के साथ एक कार्यक्रम में जा रहे थे. ग्लावियर में फूल बाघ चौपाटी इलाके में उन्होंने अचानक अपनी गाड़ी रुकवा दी. इस पहले सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते कि गाड़ी क्यों रुकवाई है, वो एक रेस्तंरा में घुस गए. वहां मंत्री को देखकर सभी लोग चौंक गए. सिंधिया ने सबसे पहले एक बुजुर्ग महिला से बात और उनका आशीर्वाद लिया.

ये भी पढ़ें- गुजरात HC ने भी दिया राहुल गांधी को बड़ा झटका, बरकरार रहेगी दो साल की सजा, नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

इसके बाद सिंधिया ने होटल में डोसा बना रहे स्टाफ से बातचीत की और उनकी डिस के बारे में जाना. सिंधिया ने कहा कि अगली बार जब आऊंगा उनका डोसा जरूर खाऊंगा. केंद्रीय मंत्री का यह अंदाज देखकर वहां नारे लगने लगे. सिंधिया ने रेस्टोरेंट स्टाफ से मुलाकात का वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है.

यूजर ने किया कमेंट तो सिंधिया ने दिया जवाब
सिंधिया ट्वीट करते हुए लिखा, 'स्वादिष्ट भोजन खाने के साथ साथ जरूरी है रसोइया से मिलना. आज ग्वालियर प्रवास के दौरान एक रेस्टोरेंट के युवा कर्मचारियों से मिला एवं खाने और स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की.' उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स इस कृत्य को नकल बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'राहुल गांधी से सीख रहे हैं. गुड'. इस कमेंट का केंद्रीय मंत्री ने जवाब दिया, 'Actually Unlearning'.

Jyotiraditya Scindia tweet reply

ज्योतिरादित्य सिंधिया के जवाब से साफ लग रहा है कि उन्हें राहुल गांधी के साथ अपनी तुलना पंसद नहीं आई. गौरतलब है कि इस साल मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सत्ता पाने की जुगत में बीजेपी और कांग्रेस के नेता मैदान में उतर गए हैं और वोटर्स को लुभाने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रहे हैं. हाल ही में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक आदिवासी शख्स के पैर धौते नजर आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement