Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhagwant Mann Row: जर्मनी में भगवंत मान को प्लेन से उतारा गया था या नहीं? केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य ने दिया जवाब

Bhagwant Mann Row: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि वह भगवंत मान के नशे में होने के आरोपों के तथ्यों पर गौर करेंगे.

Bhagwant Mann Row: जर्मनी में भगवंत मान को प्लेन से उतारा गया था या नहीं? केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य ने दिया जवाब

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) इन दिनों एक ऐसे आरोप का सामना कर रहे हैं, जिस पर उन्हें विपक्षी दल बुरी तरह घेर रहे हैं. शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने दावा किया था उन्हें लुफ्थांसा एयरलाइंस से नशे में होने की वजह से उतार दिया गया था. अब केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री (Aviation Minister) ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मंगलवार को कहा कि वह इन आरोपों पर गौर करेंगे कि नशे में होने के कारण पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर दिल्ली आने वाले विमान से उतार दिया गया था. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि तथ्यों को सत्यापित करना महत्वपूर्ण है. शिरोमणि अकाली दल (SAD) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने सोमवार को आरोप लगाया था कि मान को फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर लुफ्थांसा के विमान से इसलिए उतारा गया क्योंकि वह नशे में थे. 

Bhagwant Mann को प्लेन से उतारा गया? सुखबीर बादल ने लगाए गंभीर आरोप

भगवंत मान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया ये जवाब

कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने इस मामले में जांच की मांग करते हुए सिंधिया को पत्र लिखा है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'यह कथित घटना अंतरराष्ट्रीय धरती पर हुई है. हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम तथ्यों को सत्यापित करें. यह विमानन कंपनी लुफ्थांसा पर है कि वह विवरण पेश करे. मुझे जो अनुरोध भेजा गया है, मैं निश्चित रूप से उस पर गौर करूंगा.'

Punjab: भगवंत मान सरकार हासिल करेगी विश्वासमत, 22 सितंबर को विधानसभा का विशेष सत्र

AAP ने आरोपों को किया खारिज

आम आदमी पार्टी (AAP) ने विपक्ष के आरोपों को निराधार करार देते हुए खारिज कर दिया है. भगवंत मान जर्मनी की आठ दिवसीय यात्रा से सोमवार को लौटे हैं. वह निवेश आकर्षित करने के मकसद से जर्मनी गए थे. आम आदमी पार्टी के नेता जहां इन आरोपों से इनकार कर रहे हैं, वहीं भगवंत ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement