Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Accident के बाद अंजलि को छोड़कर क्यों भाग गई थी सहेली, अब खुद बता दी वजह

Kanjhawala Accident Update: कंझावला एक्सीडेंट केस में दिल्ली पुलिस ने मृतका की सहेली का भी बयान दर्ज कर लिया है. उसने बताया है कि क्या-क्या हुआ.

Kanjhawala Accident के बाद अंजलि को छोड़कर क्यों भाग गई थी सहेली, अब खुद बता दी वजह

Kanjhawala Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के कंझावला में हुए दर्दनाक एक्सीडेंट केस (Kanjhawala Accident Case) में मंगलवार को कई नए खुलासे हुए. दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (Sultanpuri Case CCTV Footage) के आधार पर बताया कि हादसे के वक्त पीड़िता अंजलि सिंह के साथ उनकी एक सहेली भी मौजूद थी. पुलिस ने बताया कि एक होटल से दोनों लड़कियां उसी स्कूटी पर निकली थीं. हादसे के बाद अंजलि की सहेली वहां से भाग गई. अब मृतका अंजलि की सहेली ने पूरी बात पुलिस के सामने रखी है. अंजलि की सहेली ने बताया है कि हादसा कैसे हुआ और हादसे के बाद वहां रुकने के बजाय वह घटनास्थल से चली क्यों गई.

सीसीटीवी फुटेज में सहेली का नाम आने के बाद दिल्ली पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया है. उसने बताया है कि जब स्कूटी और कार की टक्कर हुई तो मृतका कार की ओर गिरी. उसकी सहेली कार की दूसरी ओर गिरी. इसी के चलते उसे ज्यादा चोट नहीं आई. मृतका की सहेली ने पुलिस को बताया है कि वह बहुत डर गई थी इसलिए वह घटनास्थल से चली गई. उसने किसी को कुछ बताया भी नहीं था.

यह भी पढ़ें- दिल्ली कंझावला केस में नया मोड़, हादसे के वक्त स्कूटी पर सवार थी एक और लड़की

जांच में सहयोग कर रही है मृतका की सहेली
पुलिस का कहना है कि मृतका की सहेली जांच में पूरा सहयोग कर रही है. उसने बताया कि वह उस होटल में अंजलि के साथ ही थी. उसने यह भी कहा है कि एक्सीडेंट में पूरी गलती कार सवारों की थी. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, अंजलि और उसकी सहेली रात के 1 बजकर 45 मिनट पर एक होटल से निकली थी. स्कूटी अंजलि की सहेली चला रही थी. कुछ देर अंजलि स्कूटी चलाने लगी.

यह भी पढ़ें- कंझावला केस में बड़ा खुलासा, होटल में हुआ था अंजलि और उसकी दोस्त के बीच झगड़ा

बता दें कि 31 दिसंबर और 1 जनवरी की रात में दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के कंझावला में हुए इस हादसे में लड़की की मौत हो गई थी. स्कूटी और कार की टक्कर के बाद अंजलि का शरीर कार में फंस गया था. कार सवार कई किलोमीटर तक गाड़ी चलाते रहे और अंजलि के शरीर के सारे कपड़े फट गए. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि अंजलि का शरीर घिसटने से इतनी चोटें लगीं की उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में कार से रौंदी गई लड़की, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ

पुलिस की गिरफ्त में हैं पांचों आरोपी
इस मामले में पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि लड़की का शव शरीर गाड़ी में फंस गया है. अब आरोपी यह भी कहे रहे हैं कि लड़कियों की स्कूटी लहरा रही थी इसी वजह से टक्कर हुई. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि हादसे के वक्त आरोपियों ने शराब पी रखी थी या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement