Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कानपुर रेप केस: फरार अजय ठाकुर खिला रहा BJP MLA को केक, वीडियो पर सपा बोली 'नाम में ठाकुर है'

Kanpur Rape Case: नाबालिग छात्रा रेपकांड का आरोपी हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो BJP विधायक के साथ नजर आ रहा है.

कानपुर रेप केस: फरार अजय ठाकुर खिला रहा BJP MLA को केक, वीडियो पर सपा बोली 'नाम में ठाकुर है'

kanpur rape accused ajay thakur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर में नाबालिग छात्रा रेपकांड का आरोपी हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर अभी भी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक हत्थे नहीं चढ़ा है. इस बीच आरोपी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा के साथ नजर आ रहा है. इसके अलावा हिस्ट्रीशीटर की पुलिस अधिकारियों के साथ भी तस्वीर वायरल हो रही है. इस मामले में समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. सपा ने कहा कि आरोपी के नाम के आगे 'ठाकुर' होने की वजह वह गिरफ्तर से बाहर है.

बता दें कि 3 मार्च को कानपुर के डॉक्टर दंपत्ति की बेटी के साथ हुक्काबार में विनय सिंह नामक युवक ने रेप किया था. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर, अमन सेंगर, हुक्काबार के मालिक शोभित व पांच अन्य के सुपुर्द कर दिया था. इन लोगों ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी विनय सिंह और हुक्काबार के मालिक शोभित को गिरफ्तार कर लिया था. जबकि अजय ठाकुर समेत अन्य आरोपी भी फरार हैं.

पढ़ें- Imran Khan Arrest: महिला जज को दी थी धमकी, अब पूर्व पाक पीएम इमरान खान होंगे गिरफ्तार, हेलिकॉप्टर से ले जाएंगे लाहौर से इस्लामाबाद

नाबालिक के साथ दुष्कर्म का आरोपी अजय ठाकुर अपने फोन से बार-बार वीडियो अपलोड कर रहा है. लेकिन पुलिस अभी तक उसे ट्रेस नहीं कर पा रही है. डीसीपी साउथ की स्वाट टीम भी लगा रखी है. लेकिन इसके बावजूद हिस्ट्रीशीटर की पुलिस तलाश नहीं कर पाई है. अजय ठाकुर की गिरफ्तारी न होने पर समाजवाजी पार्टी ने योगी सरकार पर हमला बोला है और एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा के साथ नजर आ रहा है.

नाम के आगे 'ठाकुर' इसलिए बाहर
सपा ने योगी सरकार को घेरते हुए कहा, 'जो असली अपराधी है वो पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है और सोशल मीडिया पर बराबर सक्रिय भी है. सिर्फ इसलिए वो पकड़ से बाहर है क्योंकि उसका नाम आगे 'ठाकुर' लगा हुआ है.' योगी जी आपका विधायक अपने हाथों से बलात्कारी को केक खिला रहा. बलात्कारी की हिस्ट्रीशीट सामने है. मिलाइए इस मिट्टी में बचा क्यों रहे हैं आप और आपकी सरकार?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement