Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला ट्यूटर के बॉयफ्रेंड ने की छात्र की हत्या, इस्लामी नारे लिख पुलिस को किया गुमराह

Kanpur Crime News: पुलिस केस दर्ज करके कुशाग्र की तलाश कर ही रही थी कि पीड़ित परिजनों को एक धमकी भरा पत्र मिला. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है.

 महिला ट्यूटर के बॉयफ्रेंड ने की छात्र की हत्या, इस्लामी नारे लिख पुलिस को किया गुमराह

Kanpur Crime News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश से कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कानपुर के एक बड़े कपड़ा कारोबारी के बेटे कुशाग्र की हत्या कर दी गई. इस बीच एक व्यक्ति कारोबारी के घर पर 30 लाख रुपए फिरौती का पर्चा फेंककर फरार हो गया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने किडनैपिंग की आशंका जताते हुए जांच- पड़ताल की. अगली सुबह जब बच्चे की लाश बरामद हुई तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुशाग्र सोमवार की शाम प्रतिदिन की तरह अपने स्कूटर से कोचिंग सेंटर के लिए निकला था, जब वह रात तक घर नहीं लौटा तो परिवारवालों ने खोजबीन शुरू कर दी. इस बीच घर के अंदर फिरौती वाला एक पर्चा फेंका गया और उसमें कुछ धार्मिक नारे भी लिखे थे. जिससे पुलिस कंफ्यूज हो जाए. ऐसे में जब परिवारवालों ने थाने में शिकायत की तो पुलिस वालों ने इस अपहरण की आशंका जताते हुए जांच- पड़ताल शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: Kerala Blast: केरल धमाकों के आरोपी ने कहां सीखा था बम बनाना? 5 पॉइंट्स में जानिए अब तक क्या जानकारी मिली है


मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर

मौके पर पुलिस कमिश्नर, जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी, नीलाब्जा चौधरी, एडीसीपी आरती सिंह फोर्स समेत कारोबारी के घर पहुंचे. इस बीच जांच में जुटी पुलिस को जीटी रोड स्थित गुंजन टॉकीज के पास से कुशाग्र की स्कूटी लावारिस हालात में खड़ी मिली. पुलिस ने छात्र के घर के पास सीसीटीवी कैमरों की मदद से एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया. फुटेज में यह युवक अपनी स्कूटी से कारोबारी के घर के पास पहुंचकर फिरौती वाला पत्र फेंकता नजर आया था.

ये भी पढ़ें: 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है,' गाने पर डांस कर रहे थे लड़के तभी गिर गया DJ, देखें Video

युवक की गिरफ्तारी के बाद हुए ऐसे खुलासे

रायपुरवा निवासी कपड़ा कारोबारी संजय कनोडिया का पीरोड पर कपड़ों का बड़ा कारोबार है. उनका पौत्र कुशाग्र कैंट स्थित जयपुरिया स्कूल में हाई स्कूल का छात्र है. आरोपी प्रेमी ओमपुरवा निवासी प्रभात शुक्ला को संदेह था कि उसकी प्रेमिका और कुशाग्र के संबंध है इसलिए उसने उसकी हत्या कर अपहरण और फिरौती की साजिश रची. मिली जानकारी के अनुसार, प्रभात शुक्ला ने गिरफ्तारी के बाद कबूल किया कि  कुशाग्र के टीचर से संबंधों की वजह से उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. कुशाग्र की मौत कल शाम करीब साढ़े पांच बजे ही हो गई थी. फिरौती की मांग सिर्फ पुलिस को गुमराह करने के लिए की गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement