Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं लड़की से शादी करूंगा', बस इतना कहकर गे पार्टनर ने कर दी बिजनेसमैन की हत्या

आरोपी ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच लंबे समय से समलैंगिक संबंध था. आरोपी इस रिश्ते को खत्म करना चाहता था लेकिन मृतक राजी नहीं हुआ.

'मैं लड़की से शादी करूंगा', बस इतना कहकर गे पार्टनर ने कर दी बिजनेसमैन की हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के बेंगलुरु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपने ही बिजनेसमैन दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया कि वह बिजनेसमैन के साथ समलैंगिक संबंध था. लेकिन मृतक इस संबंध को तोड़ना नहीं चाहता था. आरोपी का कहना है कि वह एक लड़की से शादी करना चाहता था.

पुलिस का कहना है कि आरोपी और 44 वर्षीय बिजनेसमैन के बीच पैसों के लेनदेने के लेकर विवाद शुरू हुआ था. जिसकी वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया. लेकिन में बाद में यह खुलासा हुआ कि दोनों समलैंगिक संबंध में थे और आरोपी पीड़ित के साथ संबंध तोड़ना चाहता था.

ये भी पढ़ें- Mobile खरीदो और 2 beer फ्री पाओ, जानें ऐसा Holi offer देने वाले का पुलिस ने किया क्या हाल

रिश्ते को खत्म नहीं करना चाहता था मृतक

आरोपी ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था. आरोपी इस रिश्ते को खत्म करना चाहता था लेकिन व्यवसायी इसके लिए राजी नहीं हो रहा था, जिसके चलते उसने अपने दोस्त की हत्या कर दी. आरोपी को ये भी डर था कि उनका मामला सार्वजनिक न जाए. अगर ऐसा हो गया तो यह बात उसके परिवार तक पहुंच जाएगी. जिससे उसकी बहुत बदनामी होगी.

मृतक 44 वर्षीय व्यवसायी लियाकत अली खान एक विज्ञापन एजेंसी चलाता था. वह शादी शुदा था. उसके दो बच्चे भी थे. आरोपी ने मृतक लियाकत के सिर पर हथौड़े से वार किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement