Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CID अफसरों के सामने आई बड़ी समस्या, बोले ये केस 'बहुत घिनौना...हम लोग थक चुके हैं'

प्रज्‍ज्‍वल रेवन्‍ना, सूरज रेवन्‍ना और कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्‍पा सेक्‍स स्‍कैंडल की जांच कर रही CID की टीम ने कहा है कि "ये केस बहुत घिनौना है हम लोग थक चुके हैं."

Latest News
CID अफसरों के सामने आई बड़ी समस्या, बोले ये केस 'बहुत घिनौना...हम लोग थक चुके हैं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कर्नाटक CID (Crime Investigation Department) इन दिनों 3 हाईप्रोफाइल सेक्‍स स्‍कैंडल की जांच कर रही हैं. ये तीनों मामले लगभग एक जैसे हैं. इन मामलों की जांच करने के दौरान खासकर CID महिला अधिकारियों का कहना है कि 'यह बहुत घ‍िनौना है और वह इससे थक चुके हैं.' 

3 हाईप्रोफाइल सेक्‍स स्‍कैंडल की जांच 
दरअसल, कर्नाटक CID के अफसर इन दिनों प्रज्‍ज्‍वल रेवन्‍ना, सूरज रेवन्‍ना और कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्‍पा सेक्‍स स्‍कैंडल की जांच कर रही हैं. इन मामलों की जांच के दौरान उन्‍हें ऐसे तथ्‍यों से रूबरू होना पड़ा, जिसके बारे में सामान्‍य तौर पर बात करना भी काफी मुश्किल है. 


ये भी पढ़ें: कराची में जन्मे, संघ से जुड़े, निकाली राम रथ यात्रा और बने डिप्टी PM, जानिए Lal Krishna Advani का राजनीतिक सफर


चौंकाने वाले तथ्‍य आए सामने
खासकर कुछ अफसरों का कहना है कि जब हमने इन मामलों में पीड़ितों से बात की तो उनके सामने कई चौंकाने वाले तथ्‍य सामने आए. अफसरों ने कहा कि जांच के दौरान उनके सामने ऐसे फैक्‍ट्स आए, जिनके बारे में सीनियर अधिकारियों से बात करना भी काफी मुश्किल है.

31 मई को हुई थी प्रज्वल की गिरफ्तारी
प्रज्वल रेवन्ना को  31 मई को गिरफ्तार कर लिया गया था. Prajwal Revanna पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण करने के आरोप लगे हैं.

प्रज्वल रेवन्ना ने हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से पर्चा भरा था. इस सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार श्रेयस एम पटेल ने जीत हाशिल की है, और प्रज्वल रेवन्ना को करारी हार का सामना करना पड़ा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement