Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kaushal Kishore News: केंद्रीय मंत्री के घर में मर्डर, क्या था हत्या का मकसद? सवालों के जवाब ढूंढ़ रही पुलिस

Vinay Srivastav Murder Case: लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के घर पर विनय श्रीवास्तव नाम के शख्स की हत्या कर दी गई है. मृतक पार्टी का कार्यकर्ता था और मंत्री के बेटे का अच्छा दोस्त भी बताया जा रहा है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. 

Kaushal Kishore News: केंद्रीय मंत्री के घर में मर्डर, ��क्या था हत्या का मकसद? सवालों के जवाब ढूंढ़ रही पुलिस

Murder In Kaushal Kishor House

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर (Lucknow Murder Case) पर मर्डर से हड़कंप मच गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक विनय श्रीवास्तव पार्टी का कार्यकर्ता था और केंद्रीय मंत्री के बेटे का दोस्त भी था. इस मर्डर केस में अब तक पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है और हर एंगल से जांच की जा रही है. हत्या का मकसद पुरानी रंजिश थी या कोई और वजह थी या फिर यह किसी बड़ी साजिश का हिस्सा है जैसे सवालों के जवाब पुलिस तलाश रही है. मृतक के परिवार के लोगों का कहना है कि गोली कौशल किशोर के बेटे के पिस्तौल से ही चली है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है लेकिन पूरे शहर में मंत्री के घर में हत्या की खबर से हड़कंप मच गया है. 

देर रात तक हो रही थी पार्टी, पुलिस कर रही सीसीटीवी की जांच 
लखनऊ पुलिस मर्डर से पहले और बाद के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. विनय श्रीवास्तव के परिवार की शिकायत के बाद 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस हत्याकांड पर बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का कहना है कि उनका बेटा यहां नहीं है और वह अपने काम से दिल्ली में है. दूसरी ओर मृतक के परिवार का दावा है कि गोली मंत्री के बेटे की पिस्तौल से ही चलाई  गई थी. बताया जा रहा है कि घर पर देर रात तक पार्टी चली थी और शुक्रवार तड़के 4 बजे पार्टी में गोली चली जिसमें विनय की मौत हुई. 

यह भी पढ़ें: यूपी में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर युवक की गोली मारकर हत्या 

परिवार ने सीधे लगाए मंत्री के बेटे पर आरोप 
लखनऊ पुलिस सूत्रों के हवाले से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मृतक के परिवार ने सीधे तौर पर कौशल किशोर के बेटे का नाम लिया है. इस हत्या को पहले से प्लान करके करने की बात कही है. हालांकि पुलिस अभी मामले की पड़ताल कर रही है और पता लगा रही है कि क्या हत्या पहले से प्लान करके की गई थी या फिर यह हर्ष फायरिंग का मामला तो नहीं है. प्रदेश के कद्दावर नेता के घर में मर्डर ने सियासी गलियारों में भी भूचाल ला दिया है. एसपी प्रमुख अखिलेश यादव ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

यह भी पढ़ें: एक देश एक चुनाव: रामनाथ कोविंद की अगुवाई में बनाई गई कमेटी  

कौशल किशोर ने दी घटना पर सफाई, जताया दुख 
घर में पार्टी कार्यकर्ता की हत्या पर कौशल किशोर ने कहा कि घटना के वक्त मैं वहां मौजूद नहीं था और बेटा भी कल शाम की फ्लाइट से दिल्ली निकल गया था. मेरी पत्नी बीमार हैं और मेरा बेटा उनकी देखभाल के लिए ही गया था. मृतक विनय मेरे परिवार के सदस्य के जैसा था और मेरे लिए तो यह निजी क्षति है. जो भी दोषी है उसे सजा मिलनी चाहिए. इस मुश्किल घड़ी में मैं दिवंगत के लिए प्रार्थना करता हूं और उनके परिवार के साथ दुख में खड़ा हूं. जो कुछ भी हुआ है वह बेहद दुखद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement