Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kerala: हवा में खराब हुए विमान के हाइड्रोलिक्स, कोच्चि एयरपोर्ट पर की इमरजेंसी लैंडिंग

शारजाह से कोच्चि जा रहे विमान में अचानक खराबी आ गई थी, जिसके चलते कोच्चि एयरपोर्ट में इमरजेंसी घोषित कर दी गई थी.

Kerala: हवा में खराब हुए विमान के हाइड्रोलिक्स, कोच्चि एयरपोर्ट पर की इमरजेंसी लैंडिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शारजाह से 222 यात्रियों और 7 सदस्यीय चालक दल को को लेकर आ रहे एयर अरेबिया के विमान के हाइड्रोलिक्स में अचानक खराबी आ गई. इसकी जानकारी मिलते ही केरल के कोच्चि (Kochi) एयरपोर्ट पर तत्काल इमरजेंसी प्रोटोकॉल घोषित कर दी गई. हालांकि राहत की बात यह है कि विमान ने कोच्चि एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिग कर ली है और इसके बाद एयरपोर्ट पर फिर से एमरजेंसी हटा दी गई. 

इस डरावनी घटना को लेकर सीआईएएल ने कहा कि एयर अरेबिया जी9-426 जिसे शाम सात बजकर 13 मिनट पर उतरना था उसमें हाइड्रोलिक खराबी की सूचना मिली जिसके बाद हवाईअड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया गया था.

Full emergency declared at Kochi airport following hydraulic failure reported from an inbound flight from Sharjah; Aircraft landed safely, says CIAL

— Press Trust of India (@PTI_News) July 15, 2022

रूबिया सईद का आतंकी Yasin Malik पर बड़ा खुलासा, गृहमंत्री की बेटी की किडनैपिंग का है मामला

विमान की हुई सुरक्षित लैंडिंग

सीआईएएल ने कहा, "कोच्चि जाने वाली एयर अरेबिया की एक फ्लाइट (G9- 426) संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह से रवाना हुई और आज शाम कोच्चि हवाई अड्डे पर उतरते समय हाइड्रोलिक विफल हो गया था जिसके बाद एमरजेंसी लागू कर दी गई थी. वहीं अब विमान सुरक्षित उतर गया है. 

जानकारी के मुताबिक एक घंटे 50 मिनट की अवधि के बाद रात 8:22 बजे पूर्ण आपातकाल वापस ले लिया गया और कोचीन हवाई अड्डे पर परिचालन फिर से शुरू हो गया है और अब वहां पूरा परिचालन सामान्य है.

डिजिटल मीडिया कानून पर संसद में होगी बहस, 5 पॉइंट्स में लीजिए इसकी जानकारी

दिल्ली से वड़ोदरा जा रहे इंडिगो के विमान की जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार रात को इंडिगो के एक विमान में खराबी की सूचना आई थी, जिसके चलते दिल्ली से वडोदरा जा रहे विमान की जयपुर में अचानक रूट डायवर्जन के बाद लैंडिंग कराई गई थी. इस मामले में इंडिगो की तरफ से कहा गया है कि विमान के इंजन में कंपन की शिकायत के चलते सुरक्षा के लिहाज से विमान की आपात लैंडिंग कराई गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement