Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Murder Case: 'बहुत कुछ है', पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के घर रेड के बाद बोली CBI, जानिए क्या सब मिला

मीडिया ने जब सीबीआई अधिकारी से सवाल पूछा कि संदीप घोष के घर पर हुई छापेमारी में सूराग के तौर पर क्या सब मिला है तो उन्होंने कहा कि 'बहुत कुछ मिला है.' इस केस को लेकर रविवार यानी कल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से उनके घर पर सीबीआई की तरफ से सवाल-जवाब का एक लंबा सिलसिला चला था.

Latest News
Kolkata Rape Murder Case: 'बहुत कुछ है', पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के घर रेड के बाद बोली CBI, जानिए क्या सब मिला

Ex-RG Kar principal Dr Sandip Ghosh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप और मर्डर मामले को लेकर सीबीआई की तरफ से लगातार जांच की जा रही है. इसी क्रम में सीबीआई के द्वारा पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के घर की छापेमारी की गई. छापेमारी के बाद जांच टीम में शामिल एक बड़े अधिकारी ने कहा कि इस दौरान सीबीआई को कई अहम सबूत हाथ लगे हैं. मीडिया के द्वारा जब सीबीआई अधिकारी से सवाल पूछा गया कि संदीप घोष के घर पर हुई छापेमारी में सूराग के तौर पर क्या सब मिला है तो उन्होंने कहा कि 'बहुत कुछ मिला है.' इस केस को लेकर रविवार यानी कल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से उनके घर पर सीबीआई की तरफ से सवाल-जवाब का एक लंबा सिलसिला चला था. हालंकि इस रेड में सीबीआई को क्या सब मिला है, इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है. 


यह भी पढ़ें: क्या होगा मिल्कीपुर विधानसभा सीट का भविष्य, CM योगी के दौरे के बीच अखिलेश यादव ने उम्मीदवार के नाम से पर्दा


सीबीआई की तरफ से कहां-कहा रेड मारा गया
सीबीआई अधिकारियों के एक खास दल ने पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के ऑफिस में भी छापेमारी की. साथ ही कॉलेज कैंपस में मौजूद कैंटीन की भी तालाशी ली गई. सीबीआई अधिकारियों की तरफ से कॉलेज के मौजूदा प्रिंसिपल मानस कुमार बंद्योपाध्याय को भी सूचना दे दी गई थी कि वो सुबह वहां मौजूद रहें. आपको बताते चलें कि हॉस्पिटल में मौजूद सेमिनार हॉल में 9 अगस्त को एक ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की गई थी. इस घटना के सुर्खियों में आने के बाद कोलकाता पुलिस की तरफ से पूर्व प्रिंसिपल संजय घोष को कस्टडी में ले लिया गया था. इस घटना को लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट के निर्देश पर सीबीआई की जांच जारी है. इसी क्रम में सीबीआई पूर्व प्रिंसिपल से लगातार पूछताछ कर रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement