Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता मर्डर केस: चंडीगढ़ में 11 दिन बाद डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, बंगाल में अभी रहेगी जारी

चंडीगढ़ में सभी डॉक्टर 23 जून से अपनी ड्यूटी पर लौट जाएंगे, जबकि कुछ जगहों पर अभी भी विरोध प्रदर्शन जारी है. सुप्रीम कोर्ट ने आंदोलन कर रहे सभी डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील की है.

Latest News
कोलकाता मर्डर केस: चंडीगढ़ में 11 दिन बाद डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, बंगाल में अभी रहेगी जारी

Kolkata Doctor Rape Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के विरोध में चंडीगढ़ में बैठे डॉक्टरों की हड़ताल खत्म हो गई है. चंडीगढ़ के PGIMER डॉक्टर का विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रदर्शनकारी चिकित्सकों से काम पर लौटने की अपील करने और केंद्र को उन्हें सुरक्षा प्रदान करने का निर्देश देने के बाद डॉक्टरों ने हड़ताल वापस ले ली.

एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स (एआरडी) द्वारा हड़ताल को वापस लिए जाने के आह्वान के बाद, पीजीआईएमईआर के अधिकारियों ने कहा कि वे तत्काल प्रभाव से सभी वैकल्पिक सेवाएं फिर से शुरू करेंगे. PGIMER के एक बयान में कहा गया कि 23 अगस्त से सभी ओपीडी में पुराने और नए रोगियों का पंजीकरण सुबह 8 बजे से 11 बजे तक किया जाएगा.

बंगाल में जारी रहेगी हड़ताल
वहीं, बंगाल में इस घटना के विरोध में डॉक्टरों की हड़ताल जारी रहेगी. प्रदर्शनकारी चिकित्सकों ने कहा, ‘चूंकि अभी तक न्याय नहीं मिला है ऐसे में हमने अपनी हड़ताल जारी रखने का फैसला किया है. हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हमारी बहन को न्याय दिलाना हमारा मुख्य लक्ष्य है.’ प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने कहा कि वे शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों की समीक्षा करेंगे और उसके अनुसार निर्णय लेंगे.

घटना के विरोध में गुरुवार को भी लगातार 14वें दिन डॉक्टर अस्पतालों से दूर रहे. राज्य सरकार द्वारा आरजीकेएमसीएच के 3 अधिकारियों का तबादला करने और अस्पताल के पूर्व प्रिसिंपल संदीप घोष की कलकत्ता मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (सीएनएमसी) में नियुक्ति रद्द कर दिए जाने के बावजूद आंदोलनकारी चिकित्सकों ने अपना आंदोलन जारी रखा. सुप्रीम कोर्ट ने आंदोलन कर रहे सभी डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील की है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement