Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Murder Case: डॉक्टर की लाश के पास मिली थी एक डायरी, खुलेगी अपराध की पूरी कुंडली? 

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता में डॉक्टर के साथ रेप और फिर हत्या के मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. इस मामले में जांच टीम के हाथ एक डायरी लगी है जो अहम सबूत बन सकती है. 

Latest News
Kolkata Rape Murder Case: डॉक्टर की लाश के पास मिली थी एक डायरी, खुलेगी अपराध की पूरी कुंडली? 

डॉक्टर रेप और मर्डर केस 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता में रेजिडेंट डॉक्टर की बेरहमी से रेप और हत्या की घटना से पूरा देश स्तब्ध है. देश भर में इस जघन्य कांड के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं और लोग न्याय की मांग कर रहे हैं.  पुलिस को डॉक्टर की डेड बॉडी के पास से एक डायरी मिली थी, जिसे सीबीआई को सौंप दिया गया है. इस मामले की जांच में यह डायरी अहम कड़ी साबित हो सकती है. सूत्रों का कहना है कि सीबीआई को जो डायरी सौंपी गई है उसके कई पन्ने फटे हुए हैं. इसके बाद से डायरी के पन्नों में अहम सुराग होने की संभावना बढ़ गई है. 

डायरी के फटे पन्नों से केस गहराया 
कोलकाता रेप और मर्डर केस (Doctor Rape Case) में सीबीआई के हाथ एक अहम सुराग लगा है. डॉक्टर के पास से एक डायरी बरामद हुई थी, जिसे पुलिस ने सीबीआई को सौंप दिया है. आम तौर पर डॉक्टर के पास डायरी में दवाइयों के नाम या पेशेंट की स्थिति लिखी होती है. इस डायरी के फटे हुए पन्नों ने शक गहरा कर दिया है. जांच टीम डायरी के पन्नों के जरिए तार जोड़ने की कोशिश कर रही है. 


यह भी पढ़ें: कोलकाता रेप-मर्डर केस पर घमासान तेज, BJP ने राहुल-प्रियंका पर निशान साधा


एक्शन में पश्चिम बंगाल सरकार, 42 डॉक्टरों का किया तबादला 
इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल ही नहीं डॉक्टर देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन कर रहे हैं. आम जनता भी महिला सुरक्षा के मुद्दों पर सड़कों पर है. इन सबके बीच बंगाल सरकार ने 42 डॉक्टरों के तबादले का आदेश जारी किया है. इसमें आरजी कर मेडिकल कॉलेज के 2 डॉक्टर और प्रोफेसर भी शामिल हैं. इसके विरोध में डॉक्टर्स का कहना है कि यह बदला लेने की नीयत से की जा रही कार्रवाई है.


यह भी पढ़ें: बकरी बेचने के लिए हुए झगड़े में बेटे ने मां को पेट्रोल डाल जिंदा जलाया  


इस घटना पर राजनीतिक बवाल भी जारी है. बीजेपी ने बंगाल सरकार को घेरने के साथ ही टीएमसी पर भी हमला बोला है. बीजेपी का कहना है कि बंगाल की बेटी को न्याय दिलाने के लिए राष्ट्रव्यापी मुहिम चलाएंगे. दूसरी ओर सीबीआई जांच निष्पक्षता से हो और पीड़िता को न्याय दिलाने के नाम पर ममता बनर्जी ने खुद मोर्चा संभाल लिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement